Site icon Rozana News 24×7

Azamgarh News: आजमगढ़: बिना रजिस्ट्रेशन के चल रहे दो अस्पताल सील

Azamgarh News

आजमगढ़: बिना रजिस्ट्रेशन के चल रहे दो अस्पताल सील

Azamgarh News: रानी की सराय/अहरौला। जिले में संचालित अवैध अस्पतालों व पैथोलॉजी सेंटरों पर अंकुश लगाने के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कई स्थानों पर छापेमारी की। टीम ने रानी की सराय में संचालित जीवन ज्योति नर्सिंग होम घाटी पट्टी को सील कर दिया। अहरौला के चांदनी चौक में संचालित पुनीत हॉस्पिटल को सील कर दिया। विभाग की इस कार्रवाई से सभी के शटर गिर गए और वे गायब हो गए।

Azamgarh News: आजमगढ़: बिना रजिस्ट्रेशन के चल रहे दो अस्पताल सील

Azamgarh News: रानी की सराय थाना क्षेत्र के घाटी पट्टी स्थित जीवन ज्योति नर्सिंग होम में 30 सितंबर को गर्भपात कराने आई विवाहिता की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और किसी तरह दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया।

Azamgarh News: सोमवार को एडिशनल सीएमओ अरविंद कुमार चौधरी व चिकित्साधिकारी रानी की सराय मनीष कुमार तिवारी ने जीवन ज्योति नर्सिंग होम घाटी पट्टी का निरीक्षण किया। जांच में अस्पताल अवैध रूप से संचालित पाया गया। वहीं अहरौला में डिप्टी सीएमओ डॉ. अलेंद्र कुमार ने अवैध रूप से चल रहे अस्पताल व पैथोलॉजी सेंटर का निरीक्षण किया।

जांच के दौरान चांदनी चौक पर संचालित पुनीत हॉस्पिटल में कई अनियमितताएं पाई गईं। जिसके चलते अस्पताल को तत्काल प्रभाव से सील कर दिया गया। डिप्टी सीएमओ डॉ. अलेंद्र कुमार ने बताया कि अवैध रूप से चल रहे अस्पतालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में अहरौला के चांदनी चौक स्थित पुनीत हॉस्पिटल का निरीक्षण किया गया। अनियमितताएं पाए जाने पर उसे सील कर दिया गया है। News Source

ये भी पढ़ें…

Exit mobile version