Site icon Rozana News 24×7

Chhattisgarh: छात्रा ने टीचर पर पिछले 9 साल से लगातार रेप करने का लगाया आरोप

Chhattisgarh

Chhattisgarh: छात्रा ने टीचर पर पिछले 9 साल से लगातार रेप करने का लगाया आरोप

Chhattisgarh: लड़की ने शिकायत में कहा है कि जब वह 12 साल की थी और सातवीं कक्षा में पढ़ती थी तब से उसकी स्कूल टीचर सोनी उसके साथ दुष्कर्म कर रही है। लड़की ने बताया कि इस दौरान टीचर उसे शादी का झांसा देता रहा.

बिलासपुर: Chhattisgarh के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में 21 साल की एक लड़की ने अपने स्कूल टीचर पर पिछले नौ साल से लगातार रेप करने का आरोप लगाया है. पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी. गौरेला थाना प्रभारी सौरभ सिंह ने बताया कि जिले के जीपीएम के एक स्कूल में पदस्थ शिक्षक महेंद्र सोनी के खिलाफ 21 वर्षीय युवती ने गुरुवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

Chhattisgarh: शिकायत दर्ज

लड़की ने शिकायत में कहा है कि जब वह 12 साल की थी और सातवीं कक्षा में पढ़ती थी तब से उसकी स्कूल टीचर सोनी उसके साथ दुष्कर्म कर रही है। लड़की ने बताया कि इस दौरान टीचर उसे शादी का झांसा देता रहा.

सिंह ने बताया कि लड़की ने अपनी शिकायत में कहा है कि जब वह बालिग हो गई तो शिक्षक ने उसे अलग-अलग स्थानों पर बंधक बनाकर रखा और उसके साथ बलात्कार किया. इससे वह गर्भवती हो गयी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की और उसके परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक महेंद्र सोनी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

सिंह ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी शिक्षक फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है.

Chhattisgarh • First information report • Gaurella • School  News Source: NDTV

ये भी पढ़ें…

Exit mobile version