Site icon Rozana News 24×7

Namo Bharat Train: 20 मई से बदल जाएगी Namo Bharat Train की टाइमिंग, चेक करें डिटेल

Namo Bharat train

Namo Rapid Train: Good news! Timing of Namo Bharat train will change from May 20, check details

Namo Bharat Train: नमो भारत ट्रेन से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल, 20 मई से ट्रेन का टाइम टेबल बदलने जा रहा है. अब यात्री रात 10 बजे ट्रेन से सफर कर सकेंगे.

Namo Bharat Train: नमो भारत ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर है. यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए नमो भारत ट्रेनों का संचालन समय अब 20 मई से रात 10 बजे तक बढ़ाया जाएगा। नई समय सारिणी के अनुसार, नमो भारत ट्रेन सेवा गाजियाबाद-मेरठ के संचालित खंड से यात्रियों के लिए उपलब्ध होगी। आरआरटीएस कॉरिडोर सोमवार से शनिवार सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक और रविवार को सुबह 8 बजे से रात 10 बजे तक।

Namo Rapid Train: आपको बता दें कि फिलहाल नमो भारत ट्रेन का संचालन सोमवार से शनिवार तक सुबह 6 बजे से रात 8 बजे तक और रविवार को सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक किया जा रहा है. अब यात्रियों की सुविधा के लिए नमो भारत ट्रेन का परिचालन समय बढ़ा दिया गया है.

Namo Bharat Train: जानिए 34 किलोमीटर के रूट पर कितने स्टेशन हैं

आपको बता दें कि नमो भारत ट्रेन का संचालन साहिबाबाद से मोदीनगर उत्तर तक 34 किलोमीटर लंबे सेक्शन में किया जा रहा है. इस रूट पर 8 आरआरटीएस स्टेशन हैं। जबकि दिल्ली-मेरठ आरआरटीएस कॉरिडोर की लंबाई 82 किलोमीटर है. फिलहाल कॉरिडोर के बाकी हिस्सों में निर्माण कार्य किया जा रहा है. Namo Bharat Train

Namo Bharat Train: मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 6 मार्च को गाजियाबाद के दुहाई से मोदीनगर नॉर्थ तक नमो भारत ट्रेन के दूसरे सेक्शन का उद्घाटन किया था. यह सेक्शन 7 मार्च से यात्रियों के लिए चालू कर दिया गया था. आपको बता दें कि 34 किमी लंबे कॉरिडोर पर साहिबाबाद से मोदीनगर उत्तर, साहिबाबाद, गाजियाबाद, गुलधर, दुहाई, दुहाई डिपो स्टेशन, मुरादनगर, मोदीनगर दक्षिण और मोदीनगर उत्तर स्टेशन पड़ते हैं।

Namo Bharat Train: टिकट कैसे खरीदें

Namo Bharat Train: में यात्रा करने वाले यात्रियों के पास टिकट खरीदने के लिए कई विकल्प हैं। आप स्टेशन पर लगी टिकट वेंडिंग मशीन से नकद, कार्ड या यूपीआई के माध्यम से भुगतान करके टिकट प्राप्त कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें…

Exit mobile version