Site icon Rozana News 24×7

Rainfall Alert: इस राज्य में 4 दिन तक होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Rain Alert Today

Rain Alert: Heavy rain alert in these 43 districts, know where the clouds will wreak havoc today

Rainfall Alert: हिमाचल प्रदेश मौसम पूर्वानुमान: हिमाचल प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में बारिश जारी है। मौसम विभाग ने हिमाचल प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में भारी बारिश के लिए येलो अलर्ट जारी किया है।

Rainfall Alert: हिमाचल प्रदेश मौसम: हिमाचल प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में रुक-रुक कर बारिश जारी है। मौसम विभाग ने अगले 4 दिनों तक हिमाचल प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। इसे लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है। शिमला स्थित मौसम कार्यालय की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि हिमाचल प्रदेश में 23 जुलाई तक बारिश जारी रहेगी। इस रिपोर्ट में जानिए हिमाचल प्रदेश के जिलों में कैसा रहेगा मौसम…

Rainfall Alert: There will be heavy rain in this state for 4 days, Meteorological Department has issued an alert

Rainfall Alert: मौसम विभाग ने 17 से 21 जुलाई तक हिमाचल प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में तेज हवाओं और आंधी के साथ भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। खासकर अगले 24 घंटों के दौरान ऊना, बिलासपुर, हमीरपुर, चंबा, कांगड़ा, मंडी, शिमला, सोलन और सिरमौर जिलों के विभिन्न हिस्सों में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है।

Rainfall Alert: मौसम विभाग का कहना है कि इस पूरे सप्ताह ऊना, बिलासपुर, हमीरपुर, चंबा, कांगड़ा, मंडी, शिमला, सोलन और सिरमौर जिलों में भारी बारिश का मौसम रहेगा। इसे लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग की ओर से जारी ताजा अपडेट के अनुसार 18 जुलाई को शिमला और सिरमौर जिलों के विभिन्न हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है।

वहीं, 19 जुलाई को बिलासपुर, हमीरपुर, मंडी, सिरमौर, ऊना और सोलन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट है। मौसम विभाग ने 20 जुलाई को हमीरपुर, मंडी, सिरमौर, सोलन और 21 जुलाई को हमीरपुर, बिलासपुर, मंडी, सिरमौर, सोलन, कांगड़ा, मंडी, शिमला, सिरमौर, ऊना और सोलन जिलों में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। इस बारिश से पेड़-पौधों, बागवानी और खड़ी फसलों को नुकसान पहुंचने का पूर्वानुमान है। पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश के विभिन्न इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश हुई। मौसम विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार ओलिंडा में 94.6 मिमी जबकि नैना देवी में 44.8 मिमी बारिश हुई।

ये भी पढ़ें..

Exit mobile version