Site icon Rozana News 24×7

Azamgarh Mahotsav: अल्ताफ राजा ने लूटी महफिल, तालियों और सीटियों से गूंज उठा पॉलिटेक्निक ग्राउंड

Azamgarh Mahotsav

Azamgarh Mahotsav 2024: अल्ताफ राजा ने लूटी महफिल, तालियों और सीटियों से गूंज उठा पॉलिटेक्निक ग्राउंड

Azamgarh Mahotsav: आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में आजमगढ़ महोत्सव कार्यक्रम बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। आजमगढ़ के लोग इस महोत्सव का खूब आनंद उठा रहे हैं। इस कार्यक्रम के तीसरे दिन मशहूर गजल और कव्वाली गायक अल्ताफ राजा ने शिरकत की और अपने गानों से लोगों का दिल जीत लिया। आजमगढ़ महोत्सव की तीसरी शाम अल्ताफ राजा के नाम रही। उनके मशहूर गाने तुम तो ठहरे परदेसी साथ क्या निभाओगे पर लोगों ने खूब तालियां बजाईं।

Azamgarh Mahotsav 2024

Azamgarh Mahotsav: आजमगढ़ महोत्सव के तीसरे दिन अल्ताफ राजा ने मंच पर एक से बढ़कर एक प्रस्तुति देकर समां बांध दिया। उनके हर गाने पर लोग नाचते और सीटियां बजाते नहीं थक रहे थे। अल्ताफ राजा जैसे ही मंच पर पहुंचे और अपना पहला गाना आवारा हवा का झोंका हूं आ निकला हूं पल दो पल के लिए…गाया तो पूरा पॉलिटेक्निक मैदान इस गाने पर लोगों की तालियों और सीटियों से गूंज उठा। महोत्सव की तीसरी शाम को इंडियाज गॉट टैलेंट से पूर्व फेमस ब्रदर्स डांस ग्रुप ने भी प्रस्तुति दी। ब्रदर्स ग्रुप ने भी लोगों का दिल जीत लिया। Azamgarh Mahotsav

Azamgarh Mahotsav: लोकल 18 से बात करते हुए अल्ताफ राजा ने कहा कि आजमगढ़ शिबली नोमानी और कैफी आजमी की धरती है। शबना आजमी ने यहीं से नाम कमाया है। उन्होंने कहा कि वह पहली बार आजमगढ़ आए हैं और यहां के लोगों से जो प्यार मिल रहा है, वह उनके लिए बहुत अनमोल है।

ये भी पढ़ें …

Exit mobile version