Site icon Rozana News 24×7

Azamgarh News: बस सुविधा से जुड़ेंगे आजमगढ़ मंडल के 252 गांव

Azamgarh News

Azamgarh News: बस सुविधा से जुड़ेंगे आजमगढ़ मंडल के 252 गांव

Azamgarh News: जल्द ही हर गांव को रोडवेज बस सुविधा का लाभ मिलेगा। शासन के निर्देश पर परिवहन विभाग का सर्वे पूरा हो गया है। विभाग की ओर से निर्धारित 16 रूटों पर कुल 252 गांवों के लोगों को रोडवेज बसों की सुविधा मिल सकेगी। परिवहन निगम का उद्देश्य हर ग्रामीण रूट पर रोडवेज बसें शुरू करना है, ताकि लोगों को लाभ मिले। इसके लिए विभाग ने सर्वे पूरा कर लिया है।

Azamgarh News: विभाग ने कुल 16 रूटों पर बसों के संचालन की सूची तैयार कर ली है। आजमगढ़ परिक्षेत्र के आरएम मनोज कुमार वाजपेयी ने बताया कि मंडल आजमगढ़ के लिए 16 रूट निर्धारित किए गए हैं। इसमें एनएच समेत कुल दूरी 907 किमी है। कुल 506 किमी रूट पर चलाने के लिए आरटीओ ने अधिकृत किया है। इन रूटों पर कुल 252 गांव पड़ेंगे, जिनसे होकर बसें गुजरेंगी। ऐसे में लाखों की आबादी वाले इन गांवों के लोगों को बसों की सुविधा मिल सकेगी।

Azamgarh News: अनुबंध के लिए वाहन स्वामियों से आवेदन मांगे गए

Azamgarh News: आजमगढ़। आरएम मनोज कुमार वाजपेयी ने बताया कि वाहन स्वामियों से आवेदन मांगे गए हैं। यदि वाहन स्वामियों को इन रूटों पर बसें चलानी हैं तो उन्हें अपने ड्राइवर और कंडक्टर रखने होंगे। इसके लिए टेंडर जारी कर दिया गया है, जिससे वाहन स्वामी अपनी बसें चलाने के लिए आवेदन कर सकें। Amarujala

ये भी पढ़ें…

Exit mobile version