Site icon Rozana News 24×7

Azamgarh News: तालाब में मछली की रखवाली करने गए युवक पर हमला

Azamgarh News

तालाब में मछली की रखवाली करने गए युवक पर हमला: File Photo

Azamgarh News: लालगंज। देवगांव कोतवाली क्षेत्र में रविवार की रात बदमाशों के हमले में एक युवक घायल हो गया। लोगों ने उसे स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां उसकी गंभीर हालत देख चिकित्सक ने उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के व्यावहरा में रविवार की देर रात रोहित वर्मा उर्फ ​​मोनू 32 वर्ष गांव में पट्टे पर लिए गए तालाब में मछली पालन का व्यवसाय करता है। रोहित खाना खाने के बाद घर से करीब 400 मीटर पूरब तालाब की रखवाली करने गया था। जहां दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर पहुंचे करीब छह बदमाशों ने तालाब में मछली पकड़ने लगे। यह देख रोहित ने हाथ में लिया टार्च जलाकर पूछताछ करने लगा।

Azamgarh News: तालाब में मछली की रखवाली करने गए युवक पर हमला

Azamgarh News: इसी बीच वह लोग उग्र हो गए और गाली-गलौज करते हुए वहां पहुंच गए और युवक पर धारदार हथियार से कई बार हमला कर दिया। जिससे युवक अधमरा हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग निकले। मौके पर पहुंचे परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और घायल को संयुक्त सौ शैय्या चिकित्सालय लालगंज ले गए। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया।

पीड़िता ने देवगांव थाने में चार नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। थानाध्यक्ष विनय कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अन्य की तलाश जारी है। News Source

ये भी पढ़ें…

Exit mobile version