Site icon Rozana News 24×7

Azamgarh News: रेलवे स्टेशन पार्किंग स्टैंड में वसूली बंद, रेट चार्ट लागू

Azamgarh News

Azamgarh News: रेलवे स्टेशन पार्किंग स्टैंड में वसूली बंद, रेट चार्ट लागू

Azamgarh News: आजमगढ़। रेलवे स्टेशन पर वाहन पार्किंग के नाम पर हो रही वसूली पर अंकुश लगाने के लिए रेट चार्ट लागू किया गया है। अमर उजाला ने जांच कर वसूली की खबर को प्रमुखता से उठाया था। इसके बाद रेलवे अधिकारियों ने इस मामले को गंभीरता से लिया और वसूली पर अंकुश लगाते हुए ठेकेदार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी थी।

Azamgarh News: स्टेशन पर वाहन पार्किंग के लिए मनमाना पैसा न लिया जा सके, इसके लिए स्टैंड पर रेट चार्ट लगाया गया था। स्टेशन पर वसूली को लेकर आए दिन विवाद होता था। अमर उजाला ने वहां पहुंचकर हकीकत की पड़ताल की। ​​स्टैंड संचालक ने दोपहिया वाहन पार्किंग के लिए 20 रुपये लिए जबकि शुल्क 10 रुपये है। अमर उजाला की टीम ने इस मामले को कैमरे में कैद किया और 26 सितंबर को पेज-2 पर “रेलवे स्टेशन स्टैंड पर दोपहिया वाहनों का रेट 10, लेकिन वसूल रहे 20 रुपये” शीर्षक से प्रमुखता से प्रकाशित किया। Azamgarh Railway Station

Azamgarh News: रेलवे अधिकारियों ने इस मामले को गंभीरता से लिया। ठेकेदार को चेतावनी देते हुए व्यवस्थाओं में सुधार के निर्देश दिए गए। वाहन स्टैंड पर एक बोर्ड लगाया गया है ताकि वाहन मालिकों से अधिक पैसे न वसूले जा सकें।

Azamgarh News: पूर्वोत्तर रेलवे द्वारा जारी रेट चार्ट

समय – साइकिल – बाइक

0-6 घंटा – 05 रुपये – 10 रुपये

6-12 घंटा – 10 रुपये – 15 रुपये

12-22 घंटा – 15 रुपये – 20 रुपये

प्रतिदिन – 15 रुपये – 20 रुपये

मासिक प्रभार – 200 रुपये – 300 रुपये

हेलमेट चार्ज – पांच रुपये प्रतिदिन

ये भी पढ़ें…

Exit mobile version