Site icon Rozana News 24×7

Viral Video: महावत के बार-बार परेशान करने पर हाथी को आया गुस्सा, उसे कुचलकर मार डाला

Viral Video

Viral Video: Elephant got angry after being harassed repeatedly by mahout, crushed him to death

Viral Video: केरल में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक गुस्साए हाथी ने अपने महावत को कुचलकर मार डाला। महावत बार-बार हाथी को डंडे से मार रहा था। इस पर हाथी को गुस्सा आ गया और उसने महावत को मार डाला।

Viral Video: केरल के इडुक्की में एक सफारी सेंटर में एक हाथी ने अपने महावत को कुचलकर मार डाला। महावत बार-बार हाथी के पैर पर डंडे से मार रहा था, जिससे जानवर नाराज हो गया। उसने पहले उसे लात मारी और उसकी कमर तोड़ दी। फिर उसकी पीठ कुचल दी। गुस्साए हाथी ने इसके बाद भी अपना गुस्सा निकालना जारी रखा। बाद में दूसरे महावत ने किसी तरह हाथी को काबू में किया और लोग उसके शव को वहां से ले जाने में सफल हुए। वन विभाग के मुताबिक इडुक्की में जिस सफारी सेंटर में महावत की मौत हुई, वह अवैध रूप से चलाया जा रहा था

Viral Video: गुस्साए हाथी ने महावत को जमीन पर पटक दिया

वन विभाग के अधिकारियों के अनुसार हाथी के गुस्से का शिकार हुए महावत का नाम बालकृष्णन (62) था और वह कई सालों से कल्लर स्थित एक निजी हाथी सफारी सेंटर में काम कर रहा था। गुरुवार शाम 6 बजे वह पर्यटकों को सैर कराने के लिए हाथी को तैयार कर रहा था। वह हाथी को अपनी जगह पर खड़ा करने के लिए लगातार उसके पैर पर डंडे से वार कर रहा था।

Viral Video: हाथी ने कुछ देर तक तो उसका आदेश माना, लेकिन अचानक वह भड़क गया। गुस्से में उसने पहले बालकृष्णन को नीचे पटक दिया, फिर उसे तब तक कुचलता रहा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। वहां मौजूद पर्यटक हाथी के गुस्से का शिकार होने से बाल-बाल बच गए। वीडियो में हाथी के हमले को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। हालांकि, वहां मौजूद दूसरे महावत ने हाथी को रोक लिया। Viral Video watch here

Viral Video: बताया जा रहा है कि बालकृष्णन काफी समय से इस हाथी की देखभाल कर रहा था। गनीमत रही कि वहां मौजूद पर्यटक हाथी के गुस्से का शिकार होने से बच गए। वन विभाग के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद महावत का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। महावत को कुचलने वाला हाथी वयस्क नहीं है।

ये भी पढ़ें…

Exit mobile version