HomeAutoBengaluru Train Viral Video: बेंगलुरु के ट्रैफिक में फंसी ट्रेन! वीडियो वायरल,...

Bengaluru Train Viral Video: बेंगलुरु के ट्रैफिक में फंसी ट्रेन! वीडियो वायरल, रेलवे ने दी सफाई

Bengaluru Train Viral Video: बेंगलुरु का ट्रैफिक पूरे देश में मशहूर है. यहां आमतौर पर गाड़ियों की लंबी कतारें लगी रहती हैं. इसी बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर हर कोई हैरान है. रेलवे फाटक खुला है. सिर्फ गाड़ियों की आवाज आ रही है. ट्रेन दूर खड़ी गाड़ियों को देख रही है. ऐसा लग रहा है कि ट्रेन भी गाड़ियों के गुजरने का इंतजार कर रही है.

Bengaluru Train Viral Video: बड़े शहरों में हमेशा ट्रैफिक जाम रहता है. आमतौर पर कई लोग ट्रैफिक जाम का शिकार होते हैं. इसी तरह आईटी सिटी बेंगलुरु में ट्रैफिक जाम का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. एक ट्रेन ट्रैफिक जाम का शिकार हो गई है.

आमतौर पर ट्रेन के आने से पहले रेलवे फाटक बंद कर दिए जाते हैं. लेकिन एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें रेलवे फाटक खुला है. वाहनों की आवाजाही हो रही है. ट्रेन काफी दूर खड़ी है. वीडियो में दिख रहा है कि ट्रेन जाम का शिकार हो गई है. वह वाहनों की आवाजाही रुकने का इंतजार कर रही है ताकि वह आगे बढ़ सके.

आमतौर पर जिस रूट से ट्रेन गुजरती है, वहां से गुजरने वाले वाहनों को रोक दिया जाता है। सबसे पहले ट्रेन को निकाला जाता है। लेकिन बेंगलुरु के ट्रैफिक में ट्रेन भी फंस गई। यह पढ़कर आपको अजीब लग सकता है लेकिन वायरल वीडियो देखने के बाद आपको पूरी कहानी समझ में आ जाएगी।

Bengaluru Train Viral Video: जाम में फंसी ट्रेन का वीडियो वायरल

Bengaluru Train Viral Video: ट्रैफिक जाम की वजह से बेंगलुरु अक्सर चर्चा में रहता है। लोग घंटों ट्रैफिक जाम में फंसे रहते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दावा किया जा रहा है कि आउटर रिंग रोड के पास मुन्नेकोला रेलवे फाटक के पास ट्रेन रुकी है। इसकी वजह यह है कि वहां ट्रैफिक जाम है। कई वाहन रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए थे।

इस वजह से लेवल क्रॉसिंग को नीचे नहीं लाया जा सका। कई वाहन रेलवे ट्रैक पर फंस गए। उनके गुजरने तक ट्रेन को इंतजार करना पड़ा। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन फाटक के पास ट्रैक पर ट्रैफिक गुजरने का इंतजार कर रही है। लोग वहां से आराम से गुजर रहे हैं।

रेलवे ने दी सफाई

Bengaluru Train Viral Video: अब इस मामले में रेलवे का बयान सामने आया है। साउथ वेस्टर्न रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि ट्रेन ट्रैफिक में नहीं फंसी थी। तकनीकी दिक्कत की वजह से इसे मुन्नेकोला फाटक के पास रोका गया था। लोको पायलट ने जब ट्रेन से कुछ आवाज सुनी तो उसे लगा कि दिक्कत है। इसके बाद तकनीकी मदद आने तक ट्रेन को वहीं रोक दिया गया। ट्रैफिक को निकलने देने के लिए गेट खोला गया ताकि ट्रैफिक प्रभावित न हो। वीडियो में दिख रही ट्रेन यशवंतपुर-कोचुवेली गरीब रथ एक्सप्रेस थी। source

ये भी पढ़ें…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Check The Price on Amazonespot_img

Most Popular

Recent Comments