HomeAzamgarh NewsAzamgarh News: इलेक्ट्रॉनिक बाजार में ऑफर की भरमार, दो EMI किस्त तक...

Azamgarh News: इलेक्ट्रॉनिक बाजार में ऑफर की भरमार, दो EMI किस्त तक मुफ्त

Azamgarh News: आजमगढ़। दशहरा और दिवाली को लेकर इलेक्ट्रॉनिक बाजार पूरी तरह से तैयार हैं। ग्राहकों को लुभाने के लिए ऑफर की बाढ़ आ गई है। दावा किया जा रहा है कि सामान की खरीद पर दो किस्तें फ्री मिलेंगी। नवरात्र से शुरू होने वाली बिक्री को ध्यान में रखते हुए व्यापारियों ने दिवाली तक की तैयारी कर ली है।

Check the price on Amazon

Azamgarh News: व्यापारियों का कहना है कि नवरात्र शुरू होने के बाद कारोबार में तेजी आई है। जिसके जारी रहने की उम्मीद है। त्योहार को देखते हुए ग्राहकों को फाइनेंस की सुविधा दी जा रही है। बड़ी खरीद पर ग्राहकों को बफर, इलेक्ट्रिक केतली जैसे उपहार दिए जा रहे हैं। नरौली रोड स्थित सिधारी के माधव इंटरप्राइजेज ने लगन धमाका शुरू किया है। एक लाख 9999 रुपये की खरीद पर 15 सामान दिए जा रहे हैं। इसमें डबल बेड, अलमारी, ड्रेसिंग टेबल, सोफा, टेबल, टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन, पंखा, मिक्सर, प्रेस, गद्दा, रजाई, तकिया और बेडशीट शामिल हैं।

Azamgarh News: इलेक्ट्रॉनिक बाजार में ऑफर की भरमार, दो EMI किस्त तक मुफ्त

Azamgarh News: फाइनेंस सुविधा में दो ईएमआई फ्री का ऑफर है। सामान के हिसाब से छूट और वारंटी-गारंटी दी जा रही है। कोई भी सामान खरीदने पर ग्राहकों को छोटा सा उपहार दिया जा रहा है। यदि 10 ग्राहक आ रहे हैं तो उनमें से सात ईएमआई पर सामान खरीद रहे हैं। जबकि तीन ग्राहक नकद देकर खरीद रहे हैं। इस बार सभी सामान नए डिजाइन और फीचर में आए हैं। जिसे ग्राहक पसंद कर रहे हैं। सुधीर बरनवाल, टीसू इलेक्ट्रॉनिक्स दाल सिंगार।

Up to 80% off

कंपनी ने वारंटी और गारंटी अवधि बढ़ाकर ग्राहकों की सामान खराब होने की चिंता दूर कर दी है। 5000 तक की खरीद पर चांदी का सिक्का देने का ऑफर है। इससे अधिक की खरीद पर पूरा डिनर सेट दिया जाएगा। लगन स्पेशल भी है। हम ग्राहकों को एक लाख नौ हजार 999 रुपये में 15 लगन का सामान दे रहे हैं। नवरात्र से दीपावली तक अच्छी खरीदारी की उम्मीद है। नवरात्र से लोगों ने खरीदारी शुरू कर दी है। ग्राहकों को अच्छी छूट भी दी जा रही है।

– रजत बरनवाल, माधव इंटरप्राइजेज सिधारी।

Reade it also…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Check The Price on Amazonespot_img

Most Popular