HomeAzamgarh NewsAzamgarh News : चुनाव जीतने के बाद प्रधान चले गए बाहर, प्रतिनिधि...

Azamgarh News : चुनाव जीतने के बाद प्रधान चले गए बाहर, प्रतिनिधि के रूप में काम कर रहे भाई पर धोखाधड़ी का आरोप

Azamgarh News: अंबारी। फूलपुर विकास खंड के भोरमऊ गांव में चुनाव जीतने के बाद प्रधान जाकिर अहमद कामकाज के लिए निकल गए। प्रतिनिधि के तौर पर काम कर रहे उनके भाई साबिर अहमद पर विकास कार्यों में 1.77 करोड़ रुपये के गबन का आरोप लगा है। गांव के अमरजीत यादव ने अनियमितताओं की शिकायत डीएम से की है। शिकायतकर्ता ने शपथ पत्र देकर जिलाधिकारी से शिकायत की है।

Azamgarh News: हालांकि शिकायत के बाद जांच में पुष्टि हुई कि ग्राम प्रधान का भाई प्रतिनिधि के तौर पर काम कर रहा है। फूलपुर विकास खंड के भोरमऊ गांव निवासी अमरजीत यादव ने आरोप लगाया है कि मौजूदा प्रधान जाकिर अहमद के सभी प्रशासनिक और वित्तीय काम उनके भाई साबिर अहमद प्रतिनिधि के तौर पर देखते हैं। आरोप है कि साबिर अहमद प्रधान के फर्जी हस्ताक्षर कर धोखाधड़ी कर रहे हैं।

Azamgarh News : चुनाव जीतने के बाद प्रधान चले गए बाहर, प्रतिनिधि के रूप में काम कर रहे भाई पर धोखाधड़ी का आरोप

Azamgarh News: आरोप है कि प्रधान के प्रतिनिधि ने हैंडपंप मरम्मत, रीबोरिंग, व्यक्तिगत सोख्ता गड्ढा निर्माण, स्कूल जीर्णोद्धार, कूड़ा प्रबंधन, सामुदायिक शौचालय निर्माण, स्ट्रीट लाइट और सीमेंट बेंच के नाम पर लाखों रुपये की धोखाधड़ी की है। इसके अलावा प्रधान के प्रतिनिधि पर मनरेगा के तहत अपने परिवार के कई सदस्यों के नाम पर 66 हजार रुपये से अधिक का भुगतान करने का भी आरोप है।

Azamgarh News: मामला अभी हमारे संज्ञान में नहीं है। अगर ऐसा कुछ हुआ है तो मामले की जांच कराकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। – राधेश्याम यादव, प्रभारी एडीओ पंचायत फूलपुर। Amarujala

ये भी पढ़ें…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Check The Price on Amazonespot_img

Most Popular

Recent Comments