HomeAzamgarh NewsAzamgarh News: आजमगढ़ में कानून व्यवस्था को लेकर सड़क पर उतरे कांग्रेसी

Azamgarh News: आजमगढ़ में कानून व्यवस्था को लेकर सड़क पर उतरे कांग्रेसी

Azamgarh News: आजमगढ (रोज़ाना न्यूज़) बुधवार को कांग्रेस पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक प्रसाद के नेतृत्व में जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय पर एकत्र होकर कमिश्नर कार्यालय तक पदयात्रा के उपरांत धरना प्रदर्शन किया। वहीं राज्यपाल के नाम सम्बोधित ज्ञापन भी दिया।

Azamgarh News: प्रदर्शन के दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक प्रसाद ने कहा कि पुरे प्रदेश में जिस तरह से कानून व्यवस्था पूरी तरह घ्वस्त हो चुकि है, गरीबों की सुनवाई नहीं हो रही, लोग पुलिस के पास जाने से डर रहे हैं। पुलिस की कार्रवाई जाति धर्म देखकर और सिर्फ विपक्ष के लोगों पर हो रही है। इस लिए आज कांग्रेस पार्टी पुरे प्रदेश के 18 मंडल मुख्यालयों पर प्रदर्शन कर चेतावनी दे रहे है कि अभी भी वक्त है और सरकार चेत जायें नहीं जो आने वाले समय में कांग्रेस का एक एक कार्यकर्ता हर जिले में, हर ब्लाक में सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करने को मजबूर होगा जिसकी जिम्मेदारी और जबाबदेही देनी पडेगी।

Azamgarh News: आजमगढ़ में कानून व्यवस्था को लेकर सड़क पर उतरे कांग्रेसी

Azamgarh News: वही उन्होने प्रदेश में बड़ी घटनाओं को गिनाते हुए कहा कि जघन्य अपराध में श्रीराम मंदिर में सफाई करने वाली 20 वर्षीय युवती के साथ तीन अलग-अलग जगहों पर 9 लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया। महोबा, में चरखारी कस्बे के मोहल्ला बजरिया निवासी इलेक्ट्रानिक व्यापारी अनिल चौरसिया की हत्या। वाराणसी के चौबेपुर क्षेत्र में देर रात्रि 1ः30 बजे सिगरेट न देने पर पान विक्रेता शारदा यादव की गोली मारकार हत्या कर दी गई। अमरोहा में गजरौला कोतवाली क्षेत्र के गांव शाहबाजपुर डोर में मेले में दबंग ने लोगों के ऊपर थार गाड़ी चढ़ा दी। जौनपुर निवासी मंगेश यादव की फर्जी पुलिस एनकाउंटर में हत्या, झांसी में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार खुद अपने आप में कानून व्यवस्था का हाल बयां कर रही हैं।

Azamgarh News: इस दौरान प्रदेश महासचिव ओपी ओझा, प्रदेश प्रवक्ता पुनीत पाठक, जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह, बलिया जिलाध्यक्ष उमाशंकर पाठक, मऊ जिलाध्यक्ष इंतखाब आलम, शहर अध्यक्ष नजम शमीम पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष रमेश राजभर, जिला उपाध्यक्ष कौशल कुमार सिंह मुन्ना, तेजबहादुर यादव, मुन्नू यादव, युवा प्रदेश सचिव अमर बहादुर यादव सहित बड़ी संख्या में आजमगढ़, मऊ व बलिया के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें …

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments