HomeSportsRishabh Pant ने T20 World Cup 2024 फाइनल से रोहित शर्मा के...

Rishabh Pant ने T20 World Cup 2024 फाइनल से रोहित शर्मा के ‘फर्जी चोट’ के दावे पर तोड़ी चुप्पी

Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने हाल ही में खुलासा किया कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने एक शानदार चाल चली, जिसने टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल के दौरान दक्षिण अफ्रीका की लय बिगाड़ दी।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान Rohit Sharma ने हाल ही में खुलासा किया कि विकेटकीपर बल्लेबाज Rishabh Pant ने एक शानदार चाल चली जिसने टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल के दौरान दक्षिण अफ्रीका की लय को बिगाड़ दिया। मैच करीबी अंत की ओर बढ़ रहा था और दक्षिण अफ्रीका को 30 गेंदों पर 30 रन चाहिए थे और ऐसा लग रहा था कि भारत को गति को अपने पक्ष में करने के लिए कुछ करना होगा।

Rishabh Pant Breaks Silence On Rohit Sharma’s ‘Fake Injury’ Claim from T20 World Cup 2024 Final

Up to 80% off, check the price

Rishabh Pant ने खेल रोक दिया क्योंकि उनके घुटने में चोट थी और फिजियो उनके घुटने को थपथपाने के लिए मैदान के अंदर आए। रोहित ने दावा किया कि पूरी घटना ने खेल को धीमा करने में मदद की और भारत ने शानदार जीत के साथ खिताब जीता। पंत ने रोहित के दावे पर चुप्पी तोड़ी और कहा कि उन्होंने फिजियो से मैदान पर अपना समय लेने के लिए कहा था।

Rishabh Pant: “मैं इस बारे में सोच रहा था। क्योंकि अचानक गति बदल गई। 2-3 ओवरों में बहुत सारे रन बन गए। इसलिए, मैं सोच रहा था कि यह क्षण फिर कब आएगा जब आप विश्व कप फाइनल में खेल रहे होंगे। इसलिए, मैं फिजियो से कह रहा था कि आप अपना समय लें, समय बर्बाद करते रहें।”

Rishabh Pant: ने वायरल वीडियो में कहा, “वह मुझसे पूछ रहा था कि क्या मैं ठीक हूं। मैंने उससे कहा कि मैं बस अभिनय कर रहा हूं। कभी-कभी ऐसी मैच स्थिति में, मैं यह नहीं कह रहा हूं कि यह हर बार काम करता है, लेकिन कभी-कभी यह काम करता है। और अगर यह ऐसे क्षण में काम करता है, तो आपको और कुछ नहीं चाहिए।” इससे पहले रोहित ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक एपिसोड के दौरान पूरी घटना को याद किया था।

Rishabh Pant: उन्होंने कहा, “जब दक्षिण अफ्रीका को 30 गेंदों पर 30 रन चाहिए थे, उससे ठीक पहले एक छोटा ब्रेक था। पंत ने खेल को रोकने के लिए अपनी बुद्धि का इस्तेमाल किया – उनके घुटने में चोट थी, इसलिए उन्होंने अपने घुटने पर टेप लगा लिया, जिससे खेल को धीमा करने में मदद मिली – क्योंकि खेल तेज़ गति से आगे बढ़ रहा था, और उस समय, एक बल्लेबाज़ बस यही चाहता था कि गेंद जल्दी फेंकी जाए।

Check the price on Amazon

Rishabh Pant: लेकिन हमें लय तोड़नी थी। जब मैं फ़ील्ड सेट कर रहा था और गेंदबाज़ों से बात कर रहा था, अचानक मैंने देखा कि पंत ज़मीन पर गिर गया। फ़िज़ियोथेरेपिस्ट आ गया था और उसके घुटने पर टेप लगा रहा था। क्लासेन मैच के फिर से शुरू होने का इंतज़ार कर रहा था। मैं यह नहीं कह रहा कि यह एकमात्र कारण है, लेकिन यह उनमें से एक हो सकता है – पंत साहब ने अपनी बुद्धि का इस्तेमाल किया और चीज़ें हमारे पक्ष में हो गईं।” News Source

ये भी पढ़ें…..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Check The Price on Amazonespot_img

Most Popular