HomeTechnologyWhatsapp web: बदलने वाला है WhatsApp चैट का पूरा लुक, रोलआउट हुआ...

Whatsapp web: बदलने वाला है WhatsApp चैट का पूरा लुक, रोलआउट हुआ नया चैट थीम फीचर

Whatsapp web: अगर आप WhatsApp का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। WhatsApp ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए एक नया फीचर रोलआउट किया है। अब आपको WhatsApp पर चैटिंग का नया एक्सपीरियंस मिलने वाला है। WhatsApp ने अपने iOS के लिए नया Chat Theme फीचर रोलआउट किया है।

Whatsapp web: WhatsApp सबसे बड़ा इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म है। दुनियाभर में 3 अरब से ज्यादा लोग इंस्टैंट मैसेजिंग के लिए इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करते हैं। इतने बड़े यूजर बेस की सुविधा के लिए कंपनी समय-समय पर नए अपडेट के साथ प्लेटफॉर्म में नए फीचर जोड़ती रहती है।

Up to 80% off, check the price

Whatsapp web: इसी बीच कंपनी ने करोड़ों यूजर्स के लिए एक शानदार फीचर पेश किया है। WhatsApp का नया फीचर चैटिंग करने वाले यूजर्स को काफी लुभाने वाला है। WhatsApp का लेटेस्ट फीचर Chat Theme है जो यूजर्स को चैटिंग का नया एक्सपीरियंस देने वाला है। इस फीचर के जरिए WhatsApp चैट का पूरा लुक बदल जाएगा। WhatsApp धीरे-धीरे इस फीचर को यूजर्स के लिए रोलआउट कर रहा है। WhatsApp New feature

Check the price on Amazon

Whatsapp web: Wabetainfo ने दी बड़ी जानकारी WhatsApp के नए Chat Theme फीचर की जानकारी पॉपुलर वेबसाइट Wabetainfo ने दी है। Wabetainfo के मुताबिक, WhatsApp for iOS 24.20.71 अपडेट में कई iOS यूजर्स को यह चैट थीम फीचर मिला है। Wabetainfo की ओर से इस फीचर का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है।

Amazon
Check The Price on Amazon
Amazon
Check The Price on Amazon

Whatsapp web: स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि नए चैट थीम फीचर में यूजर्स को 22 अलग-अलग चैट थीम का ऑप्शन मिलेगा। आप अपनी चैटिंग थीम को 22 अलग-अलग रंगों में बदल सकेंगे। जैसे ही आप कोई नई थीम चुनेंगे, आपके चैट बॉक्स का रंग भी बदल जाएगा। आप अपने मूड के हिसाब से अलग-अलग थीम चुन सकते हैं।

Whatsapp web: WhatsApp ने रोल आउट किया नया फीचर

आपको बता दें कि हाल ही में WhatsApp की ओर से स्टेटस सेक्शन में नया फीचर प्राइवेट मेंशन रोल आउट किया गया था। इस फीचर के जरिए स्टेटस लगाते समय आप कॉन्टैक्ट लिस्ट में मौजूद किसी को भी टैग कर सकते हैं। इसका सबसे बड़ा फायदा यह होगा कि जैसे ही आप किसी को स्टेटस में टैग करेंगे, उसे आपके स्टेटस का नोटिफिकेशन मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Check The Price on Amazonespot_img

Most Popular