HomeBusiness84 दिनों तक मुफ्त में Play Netflix, अनलिमिटेड 5G डेटा और कॉल...

84 दिनों तक मुफ्त में Play Netflix, अनलिमिटेड 5G डेटा और कॉल करने का मौका पाएं

Play Netflix: OTT platform Netflix लगातार पासवर्ड शेयरिंग पर प्रतिबंध लगा रहा है। ऐसे में अगर आप नेटफ्लिक्स के लिए ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते हैं तो जियो के इन शानदार प्लान से रिचार्ज करें।

Play Netflix: OTT platform Netflix लगातार पासवर्ड शेयरिंग पर प्रतिबंध लगा रहा है। ऐसे में यूजर्स को अपना पसंदीदा ओटीटी कंटेंट देखने के लिए ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे। अपने उपयोगकर्ताओं की मदद के लिए, रिलायंस जियो मुफ्त नेटफ्लिक्स के साथ आने वाले प्लान पेश करता है। अगर आप जियो के प्रीपेड मोबाइल यूजर हैं तो जियो के इस प्लान से रिचार्ज करें। ये दोनों प्लान अनलिमिटेड 5G डेटा, फ्री कॉल और 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं।

Play Netflix: Jio का 1099 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Play Netflix: यह जियो का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान है जो फ्री नेटफ्लिक्स के साथ आता है। यह 84 दिनों की वैधता के साथ आता है। यानी 13 रुपये के रोजाना खर्च पर आप फ्री नेटफ्लिक्स, अनलिमिटेड डेटा और कॉल का फायदा उठा सकते हैं। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस मिलते हैं। साथ ही प्लान में रोजाना 2GB डेटा भी मिलता है. यानी पूरे 84 दिनों की वैलिडिटी के दौरान ग्राहकों को कुल 168GB 4G डेटा मिलेगा. ध्यान रखें कि प्लान में नेटफ्लिक्स (मोबाइल) सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान में  Jio TV, Jio Cinema and Jio Cloud का फ्री एक्सेस भी मिलता है।

Play Netflix: जियो का 1499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Play Netflix: Jio का दूसरा सबसे सस्ता फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन प्लान 1499 रुपये में आता है। प्लान की वैधता 84 दिनों की है। इस प्लान में रोजाना का खर्च 17 रुपये है। जियो के प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस दिए जाते हैं। प्लान में रोजाना 3GB डेटा भी मिलता है, यानी 84 दिनों की वैलिडिटी के दौरान आपको कुल 252GB 4G डेटा मिलेगा। प्लान में नेटफ्लिक्स (बेसिक) सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस भी मिलता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments