HomeAzamgarh NewsAzamgarh News: सपा मुखिया के खिलाफ मुकदमा न होने पर धरने पर...

Azamgarh News: सपा मुखिया के खिलाफ मुकदमा न होने पर धरने पर बैठे भाजपाई

Azamgarh News: आजमगढ़। सपा प्रमुख अखिलेश यादव द्वारा संतों और धार्मिक संस्थाओं के प्रमुखों की तुलना अपराधियों से करने वाले बयान पर शहर थाने में मुकदमा दर्ज न होने से नाराज भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिबंश मिश्रा ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट पर धरना दिया। इस दौरान थाना प्रभारी और भाजपा नेता के बीच तीखी नोकझोंक हुई। भाजपा नेता ने थाना प्रभारी को निलंबित करने की मांग की।

Azamgarh News: अखिलेश यादव की टिप्पणी से नाराज भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिबंश मिश्रा ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए शहर कोतवाली में तहरीर दी थी। लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। शुक्रवार को भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री व पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन देने डीएम कार्यालय पहुंचा। घंटों इंतजार के बाद भी कोई अधिकारी ज्ञापन लेने नहीं आया। इससे नाराज भाजपा नेता डीएम कार्यालय पर सांकेतिक धरने पर बैठ गए।

Azamgarh News: सपा मुखिया के खिलाफ मुकदमा न होने पर धरने पर बैठे भाजपाई

Azamgarh News: हरबंश मिश्रा ने कहा कि जब भी उन्होंने मामले को लेकर कोतवाल से बात की तो वह टालमटोल करते रहे। आज उन्हें डीएम कार्यालय पर बैठे होने की जानकारी देने पर शहर कोतवाल आए और धमकी दी। हरबंश मिश्रा ने कहा कि आज सपा कार्यकर्ताओं के दोपहिया वाहनों का जुलूस पूरे शहर में नारेबाजी व हंगामा करते हुए निकला। कई जगह जाम भी लगाया जबकि उन्होंने अनुमति नहीं ली थी।

Azamgarh News: आरोप लगाया कि शहर कोतवाल अखिलेश यादव के प्रतिनिधि के रूप में काम कर रहे हैं। भाजपा जिला महामंत्री पिछड़ा वर्ग मोर्चा मिथिलेश चौरसिया ने कहा कि यदि शहर कोतवाल में सपा मुखिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की गई तो हम लोग न्यायपालिका की शरण लेने को बाध्य होंगे।इस अवसर पर संजीव सिंह बच्चा, रामनिवास सिंह, चंदन तिवारी, सूरज सिंह, शिवकुमार मौर्य, सतीश चौहान, जगतपाल सिंह, ओमकार पांडेय, मिथिलेश चौरसिया, रविन्द्र सिंह आदि मौजूद रहे। News Source: Amarujala

ये भी पढ़ें …

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Check The Price on Amazonespot_img

Most Popular

Recent Comments