HomeAzamgarh NewsAzamgarh news :फूल तोड़ने के लिए गए पोखरी में डूबने से दो...

Azamgarh news :फूल तोड़ने के लिए गए पोखरी में डूबने से दो युवक की हुई मौत

Azamgarh News: तीन युवक सुबह करीब साढ़े छह बजे अपने घर से अहरौला थाना क्षेत्र स्थित शकरकोला ग्राम सभा में प्राथमिक विद्यालय के बगल में स्थित तालाब में फूल चुनने गए थे। एक युवक तालाब के किनारे खड़ा, दो युवक तालाब में उतर गए जहाँ डूबने से दोनों की मौत होगी।

Azamgarh news :फूल तोड़ने के लिए गए पोखरी में डूबने से दो युवक की हुई मौत

Azamgarh News: 11 अक्टूबर को आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र में तालाब में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई. ये युवक फूल चुनने के लिए तालाब में उतरे थे. मौके पर मौजूद तीसरे युवक ने शोर मचाया तो वहां पहुंचे ग्रामीणों ने डूबे दोनों युवकों को बाहर निकाला.

Azamgarh News: जानकारी के मुताबिक अंबेडकरनगर जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के उद्दोपट्टी गांव के रहने वाले तीन युवक सुबह करीब साढ़े छह बजे अपने घर से अहरौला थाना क्षेत्र स्थित शकरकोला ग्राम सभा में प्राथमिक विद्यालय के बगल स्थित तालाब में फूल चुनने गए थे. एक युवक तालाब के किनारे खड़ा था, दो युवक तालाब में उतर गए. काफी प्रयास के बाद दोनों युवकों को दो फूल मिले. दोबारा फूल चुनने के लिए ये दोनों युवक दोबारा तालाब में गए और तालाब में स्थित एक गड्ढे में फंस गए. तालाब के किनारे मौजूद तीसरे युवक ने शोर मचा दिया.

Azamgarh News: करीब आधे घंटे बाद स्थानीय ग्रामीण तालाब के पास पहुंचे और डूबे दोनों युवकों को तालाब से बाहर निकाला. इन दोनों युवकों को इलाज के लिए अंबेडकर नगर के चैनपुर स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतकों में से एक का नाम मोनू शर्मा उम्र करीब 17 वर्ष पुत्र श्रीनाथ शर्मा और दूसरे का नाम अमरीश मिश्रा पुत्र नरिंग मिश्रा था, जो गांव उधोपट्टी, थाना जैतपुर, अंबेडकर नगर के मूल निवासी थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस कार्रवाई शुरू कर दी। घटना से हर कोई स्तब्ध है। गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।” News Source

ये भी पढ़ें…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Check The Price on Amazonespot_img

Most Popular

Recent Comments