HomeAzamgarh NewsAzamgarh News: अपनी ही सरकार में धरने पर बैठे बीजेपी नेता

Azamgarh News: अपनी ही सरकार में धरने पर बैठे बीजेपी नेता

Azamgarh News: आजमगढ़ में बीजेपी नेता अपनी ही सरकार में डीएम ऑफिस के सामने धरने पर बैठ गए. बीजेपी नेता अखिलेश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने थाने गए, लेकिन थानेदार ने एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया. इस बात को लेकर बीजेपी नेता और थानेदार के बीच तीखी नोकझोंक हुई.

Azamgarh News: भाजपा नेता ने पुलिस अधीक्षक पर अखिलेश के एजेंट के तौर पर काम करने का आरोप लगाया और ज्ञापन सौंपने डीएम कार्यालय पहुंच गए। मजेदार बात यह रही कि अपनी सरकार होने के बावजूद घंटों तक कोई अधिकारी उनका ज्ञापन लेने नहीं आया। बाद में डीएम ने अधिकारियों को भेजकर ज्ञापन रिसीव करवाया।

Azamgarh News: अखिलेश यादव पर टिप्पणी का मामला

Azamgarh News:  गौरतलब है कि सपा मुखिया द्वारा अपराधी और मठ के महंत में ज्यादा अंतर नहीं होने संबंधी बयान पर नगर पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज न किए जाने से नाराज भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्र के नेतृत्व में भाजपा प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री और पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन देने डीएम कार्यालय पहुंचा था। मजे की बात यह रही कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार होने के बावजूद घंटों इंतजार के बाद भी कोई अधिकारी भाजपा नेता का ज्ञापन लेने नहीं आया, इससे नाराज भाजपा नेता डीएम कार्यालय पर शांतिपूर्वक बैठ गए।

भाजपा नेता हरिवंश मिश्र ने बताया कि 5 दिन पहले वह पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा संतों और मठ के महंतों की तुलना अपराधियों से करने के मामले में कार्रवाई के लिए प्रार्थना पत्र देने नगर थाने गए थे, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। जब भी पुलिस अधिकारी से बात की गई तो वह टालमटोल करते रहे। उन्होंने कहा कि मैं एफआईआर नहीं करूंगा, जाकर हमारी शिकायत दर्ज कराओ, मुझे हटवाओ।

Azamgarh News: डीएम कार्यालय पर बैठे होने की सूचना मिलने पर शहर कोतवाल मौके पर आए और हमें धमकाने लगे कि तुम लोग बिना अनुमति के धरने पर बैठे हो। मुझे बताया गया कि आज सपा कार्यकर्ताओं द्वारा 250 दो पहिया वाहनों का जुलूस पूरे शहर में निकाला गया है, जिससे अराजकता फैल रही है और कई स्थानों पर यातायात जाम हो गया, क्या उन लोगों ने अनुमति ली थी?

Azamgarh News: अगर आप हमारी एफआईआर दर्ज कर लेते तो हम यहां नहीं बैठते। श्री मिश्रा ने कहा कि शहर कोतवाल अखिलेश यादव के प्रतिनिधि के रूप में काम कर रहे हैं, उनकी कार्यशैली ठीक नहीं है। जिलाधिकारी ने अधिकारियों को मौके पर भेजकर ज्ञापन लिया। भाजपा नेता ने कहा कि अगर 24 घंटे के अंदर दोषी पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की गई तो हजारों की संख्या में भारतीय जनता पार्टी के लोग धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे, और इसकी सारी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।

Azamgarh News: भाजपा जिला महामंत्री पिछड़ा वर्ग मोर्चा मिथिलेश चौरसिया ने कहा कि यहां का जिला प्रशासन समाजवादी पार्टी के इशारे पर काम करता है, जिसके कारण आजमगढ़ की भोली-भाली जनता की समस्याएं थानों और तहसीलों में नहीं सुनी जाती हैं। इसका जीता जागता सबूत यह है कि सारे साक्ष्य होने के बावजूद शहर कोतवाल सपा मुखिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं कर रहे हैं। हमें मजबूरन न्यायपालिका का सहारा लेना पड़ेगा।

इसकी किसी वरिष्ठ अधिकारी से जांच कराई जाए, हमारी एफआईआर दर्ज की जाए और दोषी पुलिस अधिकारी को तत्काल निलंबित किया जाए, अन्यथा हम सभी लोग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करवाने को बाध्य होंगे। News Source

ये भी पढ़ें …

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Check The Price on Amazonespot_img

Most Popular

Recent Comments