HomeAzamgarh NewsAzamgarh News: खून का अतिया दे कर राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल ने अपना...

Azamgarh News: खून का अतिया दे कर राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल ने अपना 16वां स्थापना दिवस मनाया

Azamgarh News: आज़मगढ़: राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल ने शुक्रवार को अपना 16वां स्थापना दिवस लोगों और मानवता की सेवा की भावना से धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर पार्टी ने रशद नगर में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया जिसमें पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम लोगों ने भी बड़ी मात्रा में रक्तदान किया ताकि उस रक्त का उपयोग गरीबों, जरूरतमंदों, बेसहारा मरीजों और समाज की मदद के लिए किया जा सके। मैं मानवता, लोगों की सेवा और इस्लाम का सही संदेश देना चाहता हूं।

Azamgarh News
पार्टी का उद्देश्य मानवता की सेवा करना है- तलहा रशादी

Azamgarh News: राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल के मीडिया प्रभारी शाहबाज़ अहमद ने परीस रिलीज़ जारी करते बताया की रक्तदान शिविर का उद्घाटन प्रांतीय अध्यक्ष अनिल सिंह और पार्टी प्रवक्ता तल्हा रशादी ने रक्तदान कर किया। आज मानवता की भलाई और पर्यावरण जागरूकता के लिए परिषद देश और प्रांत में विभिन्न स्थानों पर अपना स्थापना दिवस मना रही है के बारे में, गरीबों को कपड़े, बीमारों को फल, बाढ़ पीड़ितों को मदद, और जागरूकता अभियान के तहत समाज में एक अच्छा संदेश फैलाने और स्थापना दिवस की खुशी के साथ-साथ जनहित, राष्ट्रहित के लिए विभिन्न मानवीय और सामाजिक कार्य कर रहे हैं।

Azamgarh News: खून का अतिया दे कर राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल ने अपना 16वां स्थापना दिवस मनाया

यूथ विंग के प्रांतीय अध्यक्ष नूर अल-हादी अंसारी ने कहा कि बिना भेदभाव के मानव सेवा, उत्पीड़न के खिलाफ संघर्ष, पीड़ित और वंचित समाज की आवाज उठाना और उन्हें उनका अधिकार दिलाना पार्टी का मूल सिद्धांत है इसके लिए पिछले 16 वर्षों से संघर्ष कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे।

Azamgarh News: इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष अनिल सिंह ने कहा कि रक्तदान महादान है और आज एक बार फिर जनहित में परिषद के कार्यकर्ताओं ने अपने दर्द को नजरअंदाज कर रक्तदान कर इस विश्वास को बरकरार रखा है परिषद ने सदैव समाज हित में त्याग किया है।

Azamgarh News: उन्होंने कहा कि आज जब हर तरफ नफरत का माहौल बनाया जा रहा है और भारतीयों को जाति, धर्म के नाम पर लड़ाया जा रहा है, ऐसे समय में इस तरह के कार्यक्रम एकता और सद्भाव को बढ़ावा देते हैं क्योंकि खून का कोई धर्म नहीं होता या खून की कोई पहचान नहीं होती. मुसलमान हिंदू बनता है और हिंदू का खून मुसलमान बनता है और यही भारत की मूल संस्कृतिऔर पहचान है।

Azamgarh News: महाराष्ट्र से आये जिला महासचिव हाजी मतीउल्लाह शेख एवं पार्टी नेता अब्दुल्ला शेख ने उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं एवं आम लोगों को स्थापना दिवस की बधाई दी एवं मजबूती से जनता एवं मानवता की सेवा करने का संकल्प लिया एवं रक्तदाताओं को प्रशस्ति पत्र देकर प्रोत्साहित किया एवं पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा जिले में पार्टी को और मजबूत करने का संकल्प लिया। blood donation camp

इस अवसर पर विशेष रूप से मास्टर तारिक, बारबल प्रसाद, इश्तियाक अहमद, मिराज खान, मुहम्मद फैसल, आमिर, हाफिज अबसार, मुहम्मद अशरफ, शाहबाज, आसिफ, आबिद, फैज अहमद आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें …

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Check The Price on Amazonespot_img

Most Popular

Recent Comments