HomeWeatherIMD Alert: मौसम विभाग ने आज देश के कई राज्यों में भारी...

IMD Alert: मौसम विभाग ने आज देश के कई राज्यों में भारी बारिश का जारी किया हाई अलर्ट

IMD Alert: दिल्ली एनसीआर मौसम अपडेट नवीनतम समाचार: भारतीय मौसम विभाग की ओर से आज देश के कई राज्यों में हाई अलर्ट जारी किया गया है। देखें आपके शहर में 28 मई 2024 को कैसा रहेगा मौसम.

IMD Alert: पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली (दिल्ली एनसीआर मौसम अपडेट), राजस्थान में अधिकांश स्थानों पर, पश्चिम राजस्थान में कुछ स्थानों पर, उत्तर प्रदेश और पश्चिम मध्य प्रदेश में अलग-अलग स्थानों पर भीषण गर्मी की संभावना है। . मौसम विभाग ने इन जगहों पर रेड अलर्ट जारी किया है.

IMD Alert: 28 मई 2024 को अरुणाचल प्रदेश में अत्यधिक भारी वर्षा (>204.4 मिमी) और 29 मई को भारी से बहुत भारी वर्षा (115.5-204.4 मिमी) होने की संभावना है। यहां मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है.

28 मई को असम और मेघालय में अलग-अलग स्थानों पर बहुत भारी वर्षा (>204.4 मिमी) होने की संभावना है, जबकि 29 और 30 मई 2024 को भारी से बहुत भारी वर्षा (115.5-204.4 मिमी) होने की संभावना है। यहां रेड अलर्ट जारी है।

IMD Alert: Today the Meteorological Department has issued a high alert of heavy rain in many states of the country

IMD Alert: IMD की वेबसाइट के मुताबिक, इसके अलावा नागालैंड, मिजोरम, त्रिपुरा और मणिपुर में भी बहुत भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. यहां भी मौसम विभाग ने रेड अलर्ट जारी किया है.

IMD Alert: मालूम हो कि भारत में जून से सितंबर 2024 तक सामान्य से ज्यादा मॉनसून (Monsoon Update Latest News) रहने की संभावना है. जून से अगस्त 2024 तक ला नीना की स्थिति विकसित हो सकती है. मौसम विभाग के मुताबिक, जून से सितंबर तक 106 फीसदी बारिश होने की संभावना है.

Read it also…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments