HomeAzamgarh NewsLottery Fraud: 15 लाख की लॉटरी के लालच में गंवाए 1.60 लाख...

Lottery Fraud: 15 लाख की लॉटरी के लालच में गंवाए 1.60 लाख रुपये

Lottery Fraud: रानी की सराय। स्थानीय थाना क्षेत्र के आंवक गांव निवासी एक महिला को साइबर ठगों ने 15 लाख की लॉटरी का लालच देकर अपना शिकार बना लिया। जालसाजों के जाल में फंसकर महिला ने 15 लाख की लॉटरी निकलने के चक्कर में अपने 1.60 लाख रुपये गंवा दिए। जब ​​उसे ठगी का अहसास हुआ तो उसने रानी की सराय थाने में तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Lottery Fraud: 15 लाख की लॉटरी के लालच में गंवाए 1.60 लाख रुपये

Lottery Fraud: रानी की सराय थाना क्षेत्र के आंवक गांव निवासी अली रजा की पुत्री आसमा बानो ने थाने में तहरीर दी। उसने बताया कि 8 अक्टूबर को उसके पास व्हाट्सएप पर एक व्यक्ति ने कॉल कर बताया कि उसकी 15 लाख की लॉटरी निकली है। इसे पाने के लिए आपको 1.60 लाख रुपये टैक्स जमा करना होगा। वह लालच में आ गई और उनके द्वारा बताए गए बैंक खाता नंबर जो कुंदन कुमार के नाम से बैंक ऑफ बड़ौदा दिल्ली में संचालित है, पर 60 हजार रुपये नगद जमा कर दिया कि उक्त खाते से तत्काल पैसा निकल गया। Lottery fraud

Lottery Fraud: दूसरे दिन 9 अक्टूबर को उसी आवेदन नंबर से बैंक को फोन आया कि शेष एक लाख टाइम्स यूनियन ऑफ इंडिया के खाते में भेज दिए गए हैं जो गुलशन कुमार के नाम से संचालित है। खातों का पता लगाने के लिए खाताधारक द्वारा यूनियन बैंक ऑफ इंडिया शाखा कोटिला में शिकायत लिखाई गई, तब तक खाते से 47 हजार रुपए निकल चुके थे। यूनियन बैंक ऑफ इंडिया शाखा कोटिला द्वारा 53 हजार रुपए की किसी भी प्रकार की बिक्री पर रोक लगा दी गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Check The Price on Amazonespot_img

Most Popular

Recent Comments