HomeJobsNBCC Recruitment 2024: बिना परीक्षा NBCC में नौकरी पाने का शानदार मौका

NBCC Recruitment 2024: बिना परीक्षा NBCC में नौकरी पाने का शानदार मौका

NBCC Recruitment 2024: बिना परीक्षा NBCC में नौकरी पाने का शानदार मौका, बस करना होगा ये काम, मिलेगी 2 लाख से ज्यादा सैलरी

Sarkari Naukri NBCC Recruitment 2024: National Building Construction Corporation Limited (NBCC) में नौकरी (Govt Jobs) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए यह सुनहरा मौका है। अगर आप भी इन पदों पर काम करना चाहते हैं तो इन दिए गए बिंदुओं को ध्यान से पढ़ें।

NBCC Recruitment 2024 Notification: नेशनल बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन कॉरपोरेशन लिमिटेड (एनबीसीसी) में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए यह बेहतरीन मौका है। इसके लिए एनबीसीसी ने जूनियर इंजीनियर और सीनियर प्रोजेक्ट एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है. सभी उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक और पात्र हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट nbccindia.com पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं। एनबीसीसी के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है.

एनबीसीसी की इस भर्ती के माध्यम से कुल 93 पद भरे जाने हैं। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक इन पदों के लिए आवेदन नहीं किया है, वे 7 मई या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। अगर आप भी एनबीसीसी में काम करने की योजना बना रहे हैं, तो नीचे दी गई इन सभी बातों को ध्यान से पढ़ें। NBCC Recruitment 2024

Eligibility to get job in NBCC

जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करने की सोच रहे हैं, उनके पास आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित विषय में डिग्री होनी चाहिए।

NBCC Recruitment 2024 Notification

Link to apply for NBCC Recruitment 2024

NBCC में आवेदन करने के लिए आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा

जो उम्मीदवार यूआर/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी से संबंधित हैं, उन्हें आवेदन शुल्क के रूप में 1000 रुपये का भुगतान करना होगा जबकि एससी/एसटी उम्मीदवारों को कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

NBCC में आवेदन करने की आयु सीमा क्या है?

जो भी उम्मीदवार एनबीसीसी की इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहा है, उसकी अधिकतम आयु सीमा 28 वर्ष (27 मार्च, 2024 तक) से अधिक नहीं होनी चाहिए। साथ ही सरकारी नियमों के मुताबिक उम्र में छूट भी दी जाएगी.

ऐसे होगा NBCC में चयन

नेशनल बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन कॉरपोरेशन लिमिटेड में जूनियर इंजीनियर और सीनियर प्रोजेक्ट एग्जीक्यूटिव के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन व्यक्तिगत साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा.

Reade it also..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments