HomePoliticsRahul Gandhi Rally: बिहार रैली के दौरान मंच टूटने से बाल-बाल बचे...

Rahul Gandhi Rally: बिहार रैली के दौरान मंच टूटने से बाल-बाल बचे राहुल गांधी

Rahul Gandhi Rally: मंच का एक हिस्सा टूट गया और राहुल गांधी गिरने से बाल-बाल बचे. मंच पर मौजूद पाटलिपुत्र की राजद प्रत्याशी Misa Bharti ने उनका हाथ पकड़कर संभाला. कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गयी.

Rahul Gandhi Rally: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के प्रचार के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज बिहार दौरे पर थे. पाटलिपुत्र लोकसभा के पालीगंज की जनसभा में उस वक्त बड़ा हादसा टल गया, जब राहुल गांधी की सभा का मंच टूट गया. राहुल गांधी गिरने से बाल-बाल बचे.

Video: Stage Collapses At Rahul Gandhi’s Bihar Poll Rally With Misa Bharti

Rahul Gandhi Rally: मंच पर मौजूद पाटलिपुत्र की राजद नेता सह इंडिया एलायंस प्रत्याशी मीसा भारती ने उनका हाथ पकड़कर संभाला. घटना के बाद राहुल गांधी ने अपने सुरक्षाकर्मियों से कहा कि वह ठीक हैं. हालांकि इस घटना से कुछ देर के लिए जनसभा में अफरा-तफरी मच गई, लेकिन कुछ देर बाद सब कुछ ठीक हो गया.

सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी इंडिया अलायंस के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने और जनता से वोट मांगने बिहार आये. बिहार में उनकी तीन सार्वजनिक सभाएं पटना साहिब, पाटलिपत्र और आरा में निर्धारित थीं। इसकी शुरुआत पटना साहिब लोकसभा के बख्तियारपुर से हुई, जहां मीरा कुमार के बेटे ने कांग्रेस प्रत्याशी अविजीत अंशुल के लिए वोट करने की अपील की और दावा किया कि अगली बार नरेंद्र मोदी पीएम नहीं बनेंगे.

Rahul Gandhi Rally: इसके बाद राहुल गांधी मीसा भारती के लिए वोट मांगने पाटलिपत्र लोकसभा के पालीगंज पहुंचे. आयोजित जनसभा के मंच पर उपस्थित थे। उसी दौरान हादसा हो गया. जिस मंच से राहुल अपना भाषण देने वाले थे, उसका एक हिस्सा गिर गया। वहां राजद प्रत्याशी मीसा भारती मौजूद थीं। उन्होंने राहुल गांधी का हाथ पकड़कर उन्हें सहारा दिया.

Rahul Gandhi Rally:-

Rahul Gandhi Rally: दरअसल, राहुल गांधी पटना के पालीगंज में सभा कर रहे हैं. जैसे ही राहुल मंच पर पहुंचे, मंच का एक हिस्सा भरभरा कर गिर गया. राजद प्रत्याशी मीसा भारती ने राहुल गांधी का हाथ पकड़कर उन्हें सहारा दिया. कुछ देर बाद सुरक्षाकर्मी भी पहुंचे, लेकिन राहुल ने कहा कि वह ठीक हैं.

इस दौरान भी राहुल मुस्कुराते हुए लोगों का अभिवादन करते नजर आए. हालांकि, बैठक में कुछ देर के लिए हड़कंप मच गया. लेकिन राहुल गांधी के अभिवादन के बाद स्थिति सामान्य हो गई. बैठक के अंत में राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित किया.

ये भी पढ़ें …

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments