HomeTechnologyRanveer Allahbadia के दोनों यूट्यूब चैनल हैक, नाम बदलकर किया Tesla, खतरनाक...

Ranveer Allahbadia के दोनों यूट्यूब चैनल हैक, नाम बदलकर किया Tesla, खतरनाक साइबर हमला

Ranveer Allahbadia Youtube Channels: यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया के Beer Biceps सहित यूट्यूब चैनल को बुधवार रात साइबर हमलावरों ने हैक कर लिया और उसका नाम बदलकर “Tesla” कर दिया। यह घटना हाल ही में भारत के सुप्रीम कोर्ट के यूट्यूब चैनल को हैक करने के बाद हुई है। रणवीर के बीयर बाइसेप्स चैनल का नाम बदलकर “@Elon.trump.tesla_live2024” कर दिया गया, जबकि उनके निजी चैनल को बदलकर “@Tesla.event.trump_2024” कर दिया गया।

Ranveer Allahbadia: हैकर्स ने दोनों चैनलों से सभी इंटरव्यू और पॉडकास्ट हटा दिए, और उनकी जगह एलन मस्क और डोनाल्ड ट्रंप के इवेंट की पुरानी स्ट्रीम लगा दीं। ranveer allahbadia youtube channels

Ranveer Allahbadia’s both YouTube channels hacked, renamed to Tesla in alarming cyber attack

Ranveer Allahbadia: रणवीर अल्लाहबादिया के दोनों मुख्य यूट्यूब चैनल हटा दिए गए हैं, अब पेज पर यह संदेश दिखाई दे रहा है, “यह पेज उपलब्ध नहीं है। इसके लिए खेद है। कुछ और खोजने का प्रयास करें।”

इस घटना के बाद, रणवीर, जिन्होंने पहले सिंगापुर में होने का उल्लेख किया था, लेकिन बाद में स्पष्ट किया कि वे मुंबई में हैं, ने इंस्टाग्राम (@beerbiceps) पर पोस्ट किया। खाने की तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “अपने पसंदीदा खाने के साथ अपने दो मुख्य चैनलों के हैक होने का जश्न मना रहा हूँ। शाकाहारी बर्गर। बीयरबाइसेप्स की मौत आहार की मौत से हुई।

Ranveer Allahbadia: बाद में उन्होंने आंखों पर मास्क पहने हुए एक सेल्फी शेयर की और पूछा, “क्या यह मेरे YouTube करियर का अंत है? आप सभी को जानकर अच्छा लगा।”

रणवीर ने 22 साल की उम्र में अपने पहले YouTube चैनल, बीयरबाइसेप्स से कंटेंट बनाने की अपनी यात्रा शुरू की। अब वह सात चैनल मैनेज करते हैं और उनके लगभग 12 मिलियन सब्सक्राइबर हैं।

ये भी पढ़ें…..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Check The Price on Amazonespot_img

Most Popular