HomeSportsपाकिस्तान के T20 World Cup से बाहर होने पर Wasim Akram ने...

पाकिस्तान के T20 World Cup से बाहर होने पर Wasim Akram ने यूं किया रिएक्ट, रिएक्शन हुआ वायरल

Wasim Akram ने पाकिस्तान के लिए प्लान शेयर किया, वसीम अकरम ने पाकिस्तान के टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद रिएक्शन दिया है. वसीम अकरम का रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Wasim Akram on Pakistan Team: पाकिस्तान टीम के लिए टी20 वर्ल्ड कप (Pakisatan Team in T20 World Cup 2024) का सफर खत्म हो गया है. दरअसल, यूएसए और आयरलैंड (USA vs IRE) के बीच मैच बारिश के कारण रद्द हो गया, जिसके कारण यूएसए को एक, 5 अंकों के साथ अमेरिकी टीम सुपर 8 के लिए क्वालीफाई करने में कामयाब रही. वहीं, पाकिस्तान के सुपर 8 से बाहर होने के बाद पूर्व महान दिग्गज वसीम अकरम का पहला रिएक्शन आया है. वसीम (Wasim Akram 1st reaction viral) ने हालांकि अपने पहले रिएक्शन में टीम की ज्यादा आलोचना नहीं की बल्कि सीधे तौर पर कहा कि जितनी जल्दी हो सके यूके से दुबई की फ्लाइट पकड़ो.

Wasim Akram reacted like this when Pakistan was out of T20 World Cup, reaction went viral

Wasim Akram: सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में वसीम ने पाकिस्तान की टीम के सुपर 8 से जल्दी बाहर होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वसीम ने कहा, “यूएसए सुपर 8 के लिए क्वालिफाई करने में सफल रहा है। उसने बेहतरीन खेल दिखाया है और यह टीम सुपर 8 में जाने की हकदार है। अब पाकिस्तान के लिए क्या प्लान है, उन्हें फ्लाइट ईके 601 पकड़नी है। यूके से दुबई और फिर अपने घर के लिए फ्लाइट। और उसके बाद देखते हैं क्या होता है।”

Wasim Akram: आपको बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम को अभी आयरलैंड से मैच खेलना है, लेकिन अंकों के आधार पर यूएसए की टीम सुपर 8 के लिए क्वालिफाई करने में सफल रही है। इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान को पहले मैच में यूएसए से हार का सामना करना पड़ा था, यूएसए ने सुपर ओवर में पाकिस्तान को हराया था। वहीं भारत ने पाकिस्तान को 6 रन से हराकर पाकिस्तान की नैया डुबो दी थी। Wasim Akram

हालांकि, कनाडा के खिलाफ पाकिस्तान ने जीत दर्ज की थी। 16 जून को पाकिस्तान की टीम अपना आखिरी लीग मैच आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी। इसके बाद वह पाकिस्तान वापस लौटेगी।

ये भी पढ़ें…..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments