HomeElection 2024Azamgarh Lok Sabha Election: डिंपल यादव ने कहा- आजमगढ़ से समाजवादियों का...

Azamgarh Lok Sabha Election: डिंपल यादव ने कहा- आजमगढ़ से समाजवादियों का है पुराना नाता

Azamgarh Lok Sabha Election: समाजवादी पार्टी की सांसद Dimple Yadav ने Azamgarh Lok Sabha Election प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान डिंपल ने आज़मगढ़ और समाजवादी पार्टी के रिश्तों की तारीफ की.

Azamgarh Lok Sabha Election: आज़मगढ़ लोकसभा के तरवां में इंडिया अलायंस प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के पक्ष में चुनावी सभा के दौरान सपा सांसद डिंपल यादव ने आज़मगढ़ की जनता से पुराने संबंधों का जिक्र किया और धर्मेंद्र यादव को मैनपुरी से ज्यादा वोटों से जिताकर संसद भेजने की अपील की. डिंपल यादव ने कहा कि आज़मगढ़ पर समाजवादी रंग चढ़ गया है. यहां की जनता ने धर्मेंद्र यादव को संसद भेजने का मन बना लिया है.

Azamgarh Lok Sabha Election: डिंपल यादव ने कहा कि समाजवादियों का आजमगढ़ से पुराना नाता है। समाजवादियों ने आजमगढ़ में विकास कार्य किये हैं और यदि केन्द्र सरकार बनी तो यहां अन्य कार्य भी प्राथमिकता से कराये जायेंगे। डिंपल ने कहा कि बीजेपी सरकार में महंगाई और बेरोजगारी में भारी बढ़ोतरी हुई है.

Azamgarh Lok Sabha Election: समाजवादी पार्टी की सांसद Dimple Yadav

किसान, मजदूर, नौजवान सभी वर्ग के लोग परेशान हैं। नई सरकार में जल्द राहत मिलेगी। युवाओं को रोजगार और नौकरी के साथ-साथ किसानों को जीएसटी मुक्त कृषि उपकरण, खाद आदि मिलेंगे। जैसे-जैसे चुनाव का दौर खत्म हो रहा है, नई सरकार के आने की उम्मीदें बढ़ती जा रही हैं।

Azamgarh Lok Sabha Election: डिंपल यादव ने कहा कि आज़मगढ़ में कोई दबाव नहीं है. मुझे पूरा विश्वास है कि आज़मगढ़ की जनता धर्मेंद्र यादव को मैनपुरी से भी अधिक वोटों से जिताकर संसद भेजेगी। आज़मगढ़ की जनता ने सदैव समाजवादी विचारधारा का समर्थन एवं सहयोग किया है।

इस बार भी हम सब मिलकर नेताजी के विचारों और सिद्धांतों को आगे बढ़ाने का काम करेंगे। डिंपल यादव ने कहा कि जब भी समाजवादी सरकार आई है. तभी से आज़मगढ़ हमारी प्राथमिकता रही है। इस बार केंद्र में सरकार बनी तो भी आजमगढ़ हमारी प्राथमिकता रहने वाली है।

ये भी पढ़ें …

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments