HomeBlog'भाबीजी घर पर हैं' के एक्टर FIROZ KHAN का निधन, हार्ट...

‘भाबीजी घर पर हैं’ के एक्टर FIROZ KHAN का निधन, हार्ट अटैक ने ली जान

‘भाबीजी घर पर हैं’ एक्टर और अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट FIROZ KHAN का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। 23 मई की सुबह उन्होंने बदायूँ में अंतिम सांस ली। फिरोज बिग बी की मिमिक्री और एक्टिंग के लिए जाने जाते थे। टीवी एक्टर के फैंस और परिवार वाले उनकी मौत से सदमे में हैं।

टीवी जगत से एक दुखद खबर सामने आई है. खबर है कि ‘भाबीजी घर पर हैं’ एक्टर FIROZ KHAN का निधन हो गया है। अमिताभ बच्चन की मिमिक्री और एक्टिंग से मशहूर हुए फिरोज खान का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। 23 मई की सुबह उन्होंने बदायूँ में अंतिम सांस ली। वह बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट थे। इसी वजह से लोग एक्टर को ‘फिरोज खान अमिताभ डुप्लीकेट’ भी कहते थे। अब टीवी एक्टर के फैंस और परिवार वाले उनकी मौत से सदमे में हैं। फिरोज के निधन की खबर के बाद टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल है।

 FIROZ KHAN: फिरोज खान का निधन

आपको बता दें कि टीवी ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी धूम मचाने वाले फिरोज पूरी दुनिया में अपनी मिमिक्री और बिग बी की एक्टिंग के लिए जाने जाते थे. फिरोज खान ने स्टारडम हासिल करने के बाद कई फिल्मों में काम किया. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का डुप्लीकेट. आपको बता दें कि गुरुवार 23 मई को सुबह-सुबह फिरोज खान का यूपी के बदांयू में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

 FIROZ KHAN: फ़िरोज़ खान का हिट शो

अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट फिरोज खान ने कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया। उन्हें ‘भाबीजी घर पर हैं!’, ‘जीजा जी छत पर हैं’, ‘साहेब बीबी और बॉस‘, ‘हप्पू की उलटन पलटन’ और ‘शक्तिमान’ में देखा गया था। इसके अलावा उन्होंने सिंगर अदनान सामी के सुपरहिट गाने ‘थोड़ी सी तू लिफ्ट करा दे’ समेत कई फिल्मों में काम किया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिरोज खान पिछले कुछ समय से बदांयू में थे और यहां रहते हुए भी वह कई कार्यक्रमों का हिस्सा बने थे. FIROZ KHAN

 FIROZ KHAN: फिरोज खान अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करके मशहूर हुए थे

फिरोज खान ने अपनी आखिरी परफॉर्मेंस 4 मई को बदायूं क्लब में मतदाता महोत्सव में दी थी, जिसे लोगों ने खूब सराहा। फिरोज खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे. एक्टर की सबसे खास बात ये थी कि उन्होंने कई फिल्म एक्टर्स की मिमिक्री की थी, जिनमें दिलीप कुमार, शाहरुख खान, धर्मेंद्र और सनी देओल के नाम शामिल हैं.

Feroz Khan • Amitabh Bachchan • Bhabiji Ghar Par Hain! • Myocardial in

ये भी पढ़ें….

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments