HomeSportsOman Vs Kuwait, ACC Men's T20I Premier कप लाइव स्ट्रीमिंग: भारत में...

Oman Vs Kuwait, ACC Men’s T20I Premier कप लाइव स्ट्रीमिंग: भारत में कब और कहां देखें

Oman Vs Kuwait, ACC Men’s T20I Premier कप 2024 में ग्रुप बी के टेबल टॉपर्स, Oman और Kuwait, 17 अप्रैल, बुधवार को Al Amerat क्रिकेट ग्राउंड (मिनिस्ट्री टर्फ 2), अल अमेरात में मैच 20 में आमने-सामने होने के लिए तैयार हो रहे हैं।

मेज़बान टीम ओमान अपने तीनों मैच जीतकर ग्रुप बी में शीर्ष पर है, उसके बाद कुवैत है, जो अपने तीन में से दो मैच जीतकर ग्रुप बी में दूसरे स्थान पर है।

नसीम ख़ुशी, जिन्होंने 126 रन बनाए हैं, प्रतियोगिता में ओमान के प्रमुख स्कोरर हैं। छह विकेट लेने के साथ, आकिब इलियास प्रतियोगिता के दौरान विकेट लेने में ओमान से आगे हैं।

यूएई के साथ उनका आखिरी मुकाबला ओमान की 9 विकेट की जीत में समाप्त हुआ। यूएई ने पहले बल्लेबाजी करना शुरू किया और 20 ओवर के बाद कुल 5 विकेट पर 142 रन बनाए। आसिफ खान को छोड़कर सभी बल्लेबाज अप्रभावी रहे, जिन्होंने 45 गेंदों पर 66 रन बनाए।

ओमान ने आसानी से लक्ष्य का पीछा किया. नसीम ख़ुशी ने एक सफल पीछा किया, जिन्होंने सिर्फ 15 गेंदों पर 39 रन बनाए। खालिद कैल के 23 गेंदों में 50 रन की बदौलत ओमान नौ विकेट शेष रहते जीत हासिल करने में सफल रहा।

दूसरी ओर, मीत भावसार प्रतियोगिता के दौरान 114 रनों के साथ कुवैत से आगे हैं। यासीन पटेल चार विकेट लेकर प्रतियोगिता के दौरान विकेट लेने के मामले में कुवैत से आगे हैं। बहरीन को अपने पिछले मुकाबले में कुवैत ने 26 रनों के अंतर से हराया था। बारिश से रुके मैच में कुवैत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर में 7 विकेट पर 161 रन बनाए। मीत भावसार ने चमत्कारी पारी खेलते हुए 54 रन बनाए। 15 ओवर के खेल में कुवैत 161 रन पर पहुंच गया।

Oman Vs Kuwait, ACC Men’s T20I Premier : Oman Vs Kuwait Head-to-head

एसीसी पुरुष टी20ई प्रीमियर कप में ओमान पहली बार कुवैत से भिड़ेगा। हालाँकि, वे पहले गल्फ क्रिकेट T20I चैम्पियनशिप 2023 के दौरान एक-दूसरे का सामना कर चुके हैं जहाँ ओमान ने 68 रनों से जीत हासिल की थी।

Oman Vs Kuwait, ACC Men’s T20I Premier कप मैच कब खेला जाएगा?

ओमान बनाम कुवैत, एसीसी पुरुष टी20ई प्रीमियर कप मैच 17 अप्रैल, बुधवार को शाम 04:00 बजे IST अल अमराट क्रिकेट ग्राउंड ओमान क्रिकेट (मिनिस्ट्री टर्फ 2), अल अमराट में खेला जाएगा।

Oman Vs Kuwait, ACC Men’s T20I Premier कप मैच टीवी पर कहां देखें?

दुर्भाग्य से, भारत में एसीसी पुरुष टी20ई प्रीमियर कप 2024 का कोई स्थलीय प्रसारण नहीं होगा।

नेपाल में मैच कांतिपुर टीवी, कांतिपुर टीवी मैक्स, कांतिपुर टीवी ऐप पर देखा जा सकता है।

Oman national cricket team • Cricket • Twenty20 International • Kuwait

ये भी पढ़ें….

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments