HomeSportsPremier League Live: Arsenal v Bournemouth

Premier League Live: Arsenal v Bournemouth

Premier League Live: जब Bournemouth अपने नवीनतम अवश्य जीतने वाले मैच के लिए शनिवार को शहर में आएगा तो हम प्रीमियर लीग के शीर्ष पर चार अंकों का अंतर खोलने की कोशिश करेंगे क्योंकि खिताब की दौड़ तार-तार हो गई है।

Premier League Live: लगातार चौथी बार तीन अंक हासिल करने के संकेत अच्छे हैं क्योंकि हमने इतिहास में चेरीज़ के खिलाफ अपने सभी सात घरेलू मैच जीते हैं, और कहीं भी 15 मैचों में केवल एक बार उनकी कीमत पर हार का स्वाद चखा है। लेकिन जैसा कि पिछले सीज़न में दिखाया गया था जब हम दो गोल से पिछड़ने के बाद 3-2 की रोमांचक बढ़त पर थे, हमें एक और सप्ताह के लिए तालिका में शीर्ष पर रहने का अधिकार हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।

Premier League Live: Arsenal v Bournemouth

एंडोनी इरोला ने एक प्रतिभाशाली टीम बनाई है जो फॉर्म में है, आत्मविश्वास से भरी है और अपने अब तक के सर्वश्रेष्ठ प्रीमियर लीग अभियान को रिकॉर्ड करने की राह पर है। पेप गार्डियोला की मैनचेस्टर सिटी शनिवार शाम को वॉल्व्स के खिलाफ खेल रही होगी, मिकेल अर्टेटा उम्मीद कर रहे होंगे कि वह चैंपियनशिप की दौड़ में एक और महत्वपूर्ण दिन के अंत में सबसे ज्यादा मुस्कुराने वाले स्पैनियार्ड होंगे।

Premier League Live:

Premier League Live: अपने पहले नौ लीग मैचों में जीत के बिना सीज़न की शुरुआत करने और नए बॉस इरोला पहले से ही गंभीर दबाव में होने के बावजूद, चेरीज़ ने 45 अंक अर्जित किए हैं, केवल मौजूदा शीर्ष चार ने उस समय में अधिक दावा किया है।

डोमिनिक सोलंके के गोलों की अगुवाई में, जिनके पास सभी प्रतियोगिताओं में 20 हैं, नए साल से पहले नौ में से सात जीत के शानदार प्रदर्शन ने उन्हें खुद को खतरे से दूर कर लिया, लेकिन लगातार सात गेमों में जीत न मिलने के कारण वह असफल हो गया। मार्च में. हालाँकि, उनकी पिछली 10 में से छह जीतें आई हैं, जिससे वे डिवीजन में सबसे अधिक फॉर्म वाली टीमों में से एक बन गई हैं।

Premier League Live: पिछले सप्ताहांत ब्राइटन एंड होव अल्बियन के खिलाफ 3-0 की सफलता ने उन्हें प्रीमियर लीग अंक तालिका का रिकॉर्ड तोड़ दिया, जिससे वे 48 पर पहुंच गए और तालिका के शीर्ष भाग में एक स्थान पर पहुंच गए। वे एक अभियान में 13 शीर्ष-उड़ान जीत की अपनी पिछली उच्च जीत को पीछे छोड़ने से भी पीछे हैं, क्योंकि इरोला ने साबित किया है कि धैर्य का फल मिलता है।

Arsenal F.C. • A.F.C. Bournemouth • Premier League • Manchester City 

ये भी पढ़ें….

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments