HomeLife StyleArijit Singh ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahira Khan से क्यों मांगी माफी?

Arijit Singh ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahira Khan से क्यों मांगी माफी?

Mahira Khan: हाल ही में दुबई में एक संगीत कार्यक्रम में, बॉलीवुड गायक Arijit Singh उपस्थित लोगों में से एक – (Pakistani actress) पाकिस्तानी अभिनेत्री Mahira Khan- को पहचानने में विफल रहे। इसकी भरपाई के लिए गायक ने आगे जो किया वह बिल्कुल मनमोहक था। हुआ यूं कि अरिजीत सिंह दुबई में एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे जहां उन्होंने रईस का गाना Zaalima गाया। हालांकि गायक यह पहचानने में असफल रहे कि अभिनेत्री माहिरा खान – जिन पर यह गाना फिल्माया गया था, उसी कॉन्सर्ट की अगली पंक्ति में बैठी थीं। इसके बाद गायक ने अपनी गलती सुधारते हुए माफी मांगी और अभिनेत्री को खरी-खोटी भी सुनाई।

Mahira Khan: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में अरिजीत सिंह को मंच पर यह कहते हुए सुना जा सकता है, “आप लोग हैरान हो रहे होंगे, क्या मुझे खुलासा करना चाहिए। मुझे बहुत अच्छे तरीके से खुलासा करना चाहिए। क्या हम वहां कैमरा रख सकते हैं। मैं कोशिश कर रहा हूं।” इस व्यक्ति को पहचानने के लिए, फिर याद आया कि मैंने उसके लिए गाना गाया है। देवियों और सज्जनों, माहिरा खान मेरे ठीक सामने बैठी थीं, सोचो मैं उनका गाना Zaalima गा रहा था और यह उनका गाना है और वह गा रही थीं और मैं उन्हें पहचान नहीं सका। मुझे बहुत खेद है मैम, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।”

Mahira Khan, Arijit Singh

Mahira Khan (माहिरा खान), जिन्हें वीडियो में पहने हुए कपड़े पहने देखा जा सकता है, मधुर भाव से मुस्कुराईं और दर्शकों की ओर हाथ हिलाया।

Mahira Khan: पर्सनल लाइफ की बात करें तो माहिरा खान ने पिछले साल बिजनेसमैन सलीम करीम से शादी की थी। उन्होंने अपनी शादी और प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। अपने बड़े दिन पर, हमसफ़र स्टार ने घूंघट के साथ पेस्टल लहंगा पहना था।

उन्होंने मैचिंग डायमंड ज्वैलरी पहनकर अपने लुक को पूरा किया। सलीम ने दुल्हन को काली शेरवानी और नीली पगड़ी पहनाई। माहिरा ने अपनी पहली शादी की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “Bismillah” तस्वीर में, हम जोड़े को एक अंतरंग पल साझा करते हुए देख सकते हैं, जबकि उनके चेहरे पर घूंघट एक सुरम्य माहौल बनाता है। यहां पोस्ट पर एक नजर डालें:

Mahira Khan की पहली शादी अली अस्करी से हुई थी। हालांकि 2015 में वे अलग हो गए। माहिरा और अली 13 साल के बेटे अज़लान के माता-पिता हैं। माहिरा नेटफ्लिक्स सीरीज जो बचाए हैं संग समेट लो में फवाद खान और सनम सईद के साथ नजर आएंगी।

Mahira Khan • Arijit Singh • Zaalima • Raees • Shah Rukh Khan

ये भी पढ़ें….

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments