HomeBlogChrome Asia Hospitality Industry ने लॉन्च किया Lyla

Chrome Asia Hospitality Industry ने लॉन्च किया Lyla

Chrome Asia Hospitality Industry: Lyla is an all-day chic casual dining spot and cocktail bar

पिछले साल Bhumi Pednekar के साथ बुटीक हॉस्पिटैलिटी क्षेत्र में सफलतापूर्वक प्रवेश करने और मुंबई के सबसे प्रसिद्ध कॉन्सेप्ट रेस्तरां, Gigi, के साथ Concept restaurant क्षेत्र में प्रवेश करने के बाद, Chrome Asia Hospitality ने अपने नवीनतम लॉन्च-लायला के साथ और विस्तार की घोषणा की है। 4,500 वर्ग फुट के विशाल क्षेत्र में फैला, लायला एक आकर्षक कैजुअल डाइनिंग स्पॉट बन जाता है, जो शाम तक आसानी से एक कॉकटेल बार में बदल जाता है। कैलिफोर्निया की आत्मा के साथ मध्य अमेरिका की जीवंतता से प्रेरणा लेते हुए, इस स्थान में मूल भारतीय, एफ्रो-लैटिन और स्पेनिश डिजाइन लहजे का मिश्रण है, जो बहुत सारी प्राकृतिक सामग्रियों और रंगों के ज्वलंत पॉप के साथ जुड़ा हुआ है।

Chrome Asia Hospitality के संस्थापक

क्रोम के नवीनतम मैक्सिकन-कैलिफ़ोर्निया हॉटस्पॉट के बारे में बात करते हुए, Chrome Asia Hospitality के संस्थापक पवन शहरी ने कहा, “हम बीकेसी में एक और एफ एंड बी अवधारणा लॉन्च करके रोमांचित हैं। यह एक ऐसा पड़ोस है जिसे हम अच्छी तरह से जानते हैं और इसमें बहुत अनुभव है। लायला हम सभी के लिए एक जुनूनी परियोजना रही है, और हम एक जीवंत माहौल में स्वादिष्ट मैक्सिकन भोजन और कॉकटेल का स्वाद लेने के लिए मेहमानों का इंतजार नहीं कर सकते हैं, एक हस्ताक्षर के लिए अंतर को पाटना क्षेत्र में पूरे दिन चलने वाला बार। इसके साथ, हमने कॉन्सेप्ट रेस्तरां के साथ अपनी यात्रा में अगला कदम उठाया है, और हम आने वाले महीनों में और अधिक अनावरण करने की उम्मीद कर रहे हैं।

Chrome Asia Hospitality Industry

गीगी के साथ, क्रोम एशिया हॉस्पिटैलिटी ने कॉन्सेप्ट रेस्तरां सेगमेंट पर हावी होने और 2025 तक 12 आउटलेट खोलने के अपने दृष्टिकोण की दिशा में एक और कदम उठाया है। मुंबई में सबसे अधिक मांग वाले भोजन स्थलों में से कुछ को लॉन्च करने के बाद, क्रोम एशिया हॉस्पिटैलिटी ने अब तक एक लाभदायक यात्रा की सूचना दी है। 3X की मूल्यवान वृद्धि दिखा रहा है। ताकत से ताकत बढ़ाते हुए, क्रोम हॉस्पिटैलिटी ने आतिथ्य क्षेत्र में नए मानक स्थापित करने पर ध्यान केंद्रित करने और जोर देने की भी योजना बनाई है।

Read More

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments