HomeSportsKKR vs RCB IPL मैच से पहले अपना बल्ला तोड़ने के लिए...

KKR vs RCB IPL मैच से पहले अपना बल्ला तोड़ने के लिए Rinku Singh को Virat Kohli के गुस्से का सामना करना पड़ा

KKR vs RCB IPL: 29 मई को, जब Royal Challengers Bengaluru (RCB) ने Chinnaswamy में Kolkata Knight Riders की मेजबानी की, तो 59 रन की 83 रन की पारी व्यर्थ जाने से दुखी होने के बावजूद, Virat Kohli ने Rinku Singh के अनुरोध को स्वीकार किया और उन्हें अपना एक बल्ला सौंप दिया। ‘Teri vajah se na…’

भारतीय दिग्गज के लिए आज उत्साहित रिंकू ने बाद में इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की और यह तुरंत वायरल हो गई। तीन हफ्ते बाद, जब केकेआर ने ईडन गार्डन्स में आरसीबी की मेजबानी की, तो रिंकू फिर से उसी अनुरोध के साथ कोहली के पास गए, लेकिन इस बार उन्होंने खुद को असहज बातचीत के बीच में पाया क्योंकि उन्हें बेंगलुरु के पूर्व कप्तान के क्रोध का सामना करना पड़ा।

KKR vs RCB IPL:-

KKR vs RCB IPL: इस घटना को KKR के कैमरामैन ने पकड़ लिया और अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पेज पर पोस्ट कर दिया, जहां रिंकू यह समझाते हुए दिखाई दे रहे हैं कि उन्होंने वह बल्ला तोड़ दिया जो कोहली ने उन्हें उपहार में दिया था, जिससे 35 वर्षीय खिलाड़ी हैरान रह गया।

KKR vs RCB IPL: शनिवार को कोलकाता में अभ्यास सत्र के इतर जब रिंकू ने कोहली के दो बल्लों की जांच की, तो भारत के अनुभवी बल्लेबाज ने उनसे पूछा कि उन्होंने पिछला बल्ला कैसे तोड़ा। यह समझने पर कि केकेआर का बल्लेबाज उनसे दूसरा बल्ला मांगना चाहता है, कोहली ने रिंकू से कहा कि अगर वह बल्ले देना जारी रखेंगे तो बाकी टूर्नामेंट में उन्हें परेशानी होगी।

ये भी पढ़ें…..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments