HomeBlogTicket Booking Offers: फ्लाइट और ट्रेन बुक करते समय डालें ये promo...

Ticket Booking Offers: फ्लाइट और ट्रेन बुक करते समय डालें ये promo code, मिलेगा बड़ा डिस्काउंट

Ticket Booking Offers: अगर आप इस गर्मी में कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो Paytm आपको सस्ती छुट्टियां देने की जिम्मेदारी ले रहा है। पेटीएम ने ‘ट्रैवल कार्निवल’ सेल की घोषणा की है, जिसके तहत फ्लाइट और ट्रेन बुकिंग पर बड़ी छूट का लाभ उठाया जा सकता है।

Ticket Booking Offers: बच्चों की गर्मी की छुट्टियां शुरू हो गई हैं और ऐसे कई लोग हैं जो छुट्टियों पर जाने का प्लान बना रहे होंगे. इसी को ध्यान में रखते हुए पेटीएम ने शुक्रवार को ‘पेटीएम ट्रैवल कार्निवल’ लॉन्च किया है। इसके तहत उड़ानों, ट्रेनों और बसों सहित यात्रा बुकिंग पर विशेष ग्रीष्मकालीन सौदे और छूट उपलब्ध होंगी। ये स्पेशल सेल 17 मई से शुरू हो चुकी है और 21 मई तक जारी रहेगी. उपयोगकर्ता पेटीएम की मदद से घरेलू उड़ानें बुक करने के लिए प्रोमो कोड ‘SUMMERSALE‘ का उपयोग कर सकते हैं। इससे उन्हें शून्य सुविधा शुल्क और 10% अधिकतम 750 रुपये तक की छूट मिलेगी.

अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की बुकिंग के लिए प्रोमो कोड ‘INTLSALE‘ का उपयोग करने पर आपको अधिकतम 2,000 रुपये तक 8% की छूट मिलेगी। Ticket Booking Offers

Ticket Booking Offers: इसके अलावा, सभी उड़ान बुकिंग पर मुफ्त रद्दीकरण और सर्वोत्तम मूल्य की गारंटी होगी जिसके तहत एक-तरफ़ा या राउंड-ट्रिप टिकटों के लिए सबसे कम कीमत सुनिश्चित की जाएगी।

Paytm के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘लोग गर्मियों के दौरान यात्रा करना चाहते हैं और इसलिए हमें समर ट्रैवल सेल की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है जो उड़ानों, ट्रेनों और बस टिकटों पर सबसे बड़ी छूट प्रदान करती है। इन ऑफर्स के साथ हमारा उद्देश्य अपने ग्राहकों को नए गंतव्यों का पता लगाने और बिना अधिक लागत के गर्मियों की छुट्टियों का आनंद लेने में सक्षम बनाना है।

Ticket Booking Offers: One97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड के स्वामित्व वाली Paytm, प्रोमो कोड ‘CRAZYSALE‘ के उपयोग पर बस टिकटों पर 500 रुपये की छूट दे रही है। इसके अलावा चुनिंदा ऑपरेटर्स से बुकिंग पर अतिरिक्त 20% डिस्काउंट भी मिलेगा।

Ticket Booking Offers: इन चीजों की गारंटी होगी

पेटीएम के माध्यम से बुक किए गए बस टिकट लाइव बस ट्रैकिंग, मुफ्त रद्दीकरण और सर्वोत्तम मूल्य की गारंटी के साथ आते हैं। महिला यात्रियों की सुविधा और सुरक्षा के लिए, बस रेटिंग, महिलाओं द्वारा सबसे अधिक बुक की गई और महिला पसंदीदा जैसी सुविधाएं प्रदान की गई हैं ताकि वे विश्वसनीय जानकारी के आधार पर विकल्प चुन सकें।

Ticket Booking Offers: ट्रेन टिकटों के मामले में, पेटीएम यूपीआई के माध्यम से टिकट बुक करने पर कोई शुल्क नहीं लेगा। इसके साथ ही यात्रा योजना अनुभव को बेहतर बनाने के लिए लाइव ट्रेन स्टेटस अपडेट, आसान तत्काल बुकिंग, पीएनआर जांच, सीट गारंटी और मुफ्त रद्दीकरण जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं।

प्रवक्ता ने कहा, ‘हमारा मानना है कि यह लचीलापन हमारे ग्राहकों के यात्रा अनुभव को बेहतर बनाएगा, जिससे उन्हें मानसिक शांति मिलेगी और वे बिना किसी परेशानी के अपनी यात्रा की योजना बना पाएंगे।’ Ticket Booking Offers

ये भी पढ़ें…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments