HomeBusinessVivo V30e भारत में अगले महीने लॉन्च होगा: जानें कैसा होगा ये...

Vivo V30e भारत में अगले महीने लॉन्च होगा: जानें कैसा होगा ये मोबाइल ?

Vivo V30e, Vivo V29e का स्थान लेगा, जिसे पिछले साल देश में लॉन्च किया गया था। नए स्मार्टफोन के Snapdragon 6 Gen 1 SoC, 8GB of RAM, a 5,500mAh battery, and a curved display.

अपने नए स्मार्टफोन को टीज करने के एक दिन बाद, वीवो ने इसके भारत लॉन्च की तारीख की पुष्टि कर दी है। आगामी Vivo V30e अगले महीने भारत में लॉन्च होगा। यह स्मार्टफोन Vivo V29e का स्थान लेगा, जिसे पिछले साल देश में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने पुष्टि की है कि स्मार्टफोन में Snapdragon 6 Gen 1 SoC, 8GB of RAM, a 5,500mAh battery होगा। यहां वे सभी विवरण हैं जिन्हें आपको जानना आवश्यक है।

Vivo V30e भारत में कब होगा लॉन्च ?

Vivo V30e भारत में 2 मई को 12MP IST पर लॉन्च होगा। यह वेलवेट रेड और सिल्क ब्लू रंग में उपलब्ध होगा। कंपनी ने अभी तक स्मार्टफोन की उपलब्धता के बारे में अधिक जानकारी की घोषणा नहीं की है।

“लालित्य, व्यक्तित्वयुक्त। अद्वितीय बनावट वाले रिबन के साथ बिल्कुल नया Vivo V30e, 2 मई को लॉन्च हो रहा है, ”वीवो ने एक X पोस्ट में लिखा।

Vivo V30e विशिष्टताएँ

कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन के लिए अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक समर्पित माइक्रोसाइट लॉन्च की है। माइक्रोसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, स्मार्टफोन वेलवेट रेड और सिल्क ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। इसमें ऑरा लाइट एलईडी फ्लैश और 50MP प्राइमरी सेंसर के साथ डुअल रियर कैमरा यूनिट होगी। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए डिवाइस में 50MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

स्मार्टफोन Snapdragon 6 Gen 1 SoC with 8GB RAM द्वारा संचालित होगा और इसके एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने की उम्मीद है। यह 5,500mAh की बैटरी के साथ आएगा जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह उद्योग मानक की तुलना में चार साल की बैटरी क्षमता और दोगुनी बैटरी जीवन अवधि प्रदान करेगी।

आगामी Vivo V30e में पिछले साल के मॉडल की तुलना में अपग्रेड की पेशकश की उम्मीद है, जिसकी कीमत 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 25,999 रुपये है। Vivo V29e स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और 8GB रैम के साथ आता है। यह एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, और इसमें 44W फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी है। इसमें 120 Hz रिफ्रेश रेट और 2400 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.78-इंच FHD+ डिस्प्ले है।

ये भी पढ़ें….

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments