HomeBusinessiPhone 14 की कीमत में कटौती: Amazon पर पाएं 16% की छूट;...

iPhone 14 की कीमत में कटौती: Amazon पर पाएं 16% की छूट; जानिए अब आपको कितनी चुकानी होगी कीमत?

iPhone 14 की कीमत में कटौती: Amazon ने 16% की छूट दी है और फिर ₹27600 का एक्सचेंज ऑफर भी है।

Apple iPhone 14 दुनिया के सबसे अच्छे स्मार्टफोन में से एक है और इसकी कीमत अब तक स्पेक्ट्रम के ऊपरी छोर पर रही है। हालाँकि, जैसे-जैसे Apple द्वारा नई iPhone श्रृंखला की लॉन्च तिथि नजदीक आ रही है (लॉन्च सितंबर, 2024 में है), पिछले मॉडलों को शेल्फ स्थान खाली करने और उपलब्ध इन्वेंट्री को समाप्त करने के लिए बड़ी छूट मिल रही है। ऐसा ही हुआ है.

अमेज़ॅन ने अब iPhone 14 की कीमत में एक अद्भुत कटौती की है जो आपको एक नया स्मार्टफोन प्रदान करेगा और आपको पूरी राशि का भुगतान नहीं करना होगा। वास्तव में, अमेज़न पर iPhone 14 पर छूट यह सुनिश्चित करेगी कि आप इसके बॉक्स पर मौजूद अधिकतम खुदरा मूल्य से बहुत कम भुगतान करें।

Amazon के मुताबिक iPhone 14 स्मार्टफोन के 128 जीबी वर्जन मिडनाइट कलर पर 16% की छूट मिली है। इसका मतलब है कि iPhone 14 की कीमत में कटौती से MRP ₹69900 से घटकर ₹58999 हो जाएगी। हालाँकि, रुकिए, और भी बहुत कुछ है और आप अंतिम लागत में काफी कटौती कर सकते हैं।

iPhone 14 exchange offer

exchange offer और अन्य बैंक डील के जरिए आप कीमत में और भी कटौती कर पाएंगे। विशेष रूप से, उदाहरण के लिए, यदि आप SBI कार्ड के माध्यम से भुगतान करते हैं तो फ्लैट ₹3000 की छूट उपलब्ध है।

यदि आप भुगतान का वह तरीका पसंद करते हैं तो no-cost EMI भी उपलब्ध है।iPhone 14 एक्सचेंज ऑफर के जरिए आप ₹27600 तक पा सकते हैं, बशर्ते आपके पास एक ऐसा स्मार्टफोन हो जो ठीक से चलने की स्थिति में हो, कोई नुकसान न हुआ हो और जो ज्यादा पुराना न हो।

याद रखें, एक्सचेंज ऑफर इन मापदंडों के आधार पर उसके मूल्यांकन पर बहुत कुछ निर्भर करेगा। साथ ही, आपको यह भी जांचना होगा कि यह ऑफर आपके क्षेत्र में उपलब्ध है या नहीं। आपको बस Amazon पर जाना है और यह कैसे करना है इसके निर्देशों का पालन करना है।

जहां तक स्मार्टफोन (iPhone 14) की क्वालिटी की बात है तो जान लें कि Amazon पर इसे 75% ने 5 स्टार और 15% ने 4 स्टार रेटिंग दी है।

ये भी पढ़ें….

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments