HomeWeatherWeather Update: इस दिन दिल्ली में धूल भरी आंधी के साथ होगी...

Weather Update: इस दिन दिल्ली में धूल भरी आंधी के साथ होगी बारिश, जानें मौसम का हाल

Weather Update: Weather Forecast, मौसम विभाग (Meteorological Department) ने अनुमान जताया है कि इस दिन धूल भरी आंधी चल सकती है और कुछ हिस्सों में हल्की बारिश भी देखने को मिल सकती है. अनुमान है कि 25-35 किलोमीटर की रफ्तार से हवाएं चलेंगी.

Rainfall Update: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में इस समय लोग भीषण गर्मी से परेशान हैं। सुबह में तेज धूप के अलावा रात में भी गर्मी लोगों को परेशान कर रही है। लेकिन दिल्ली वालों के लिए एक अच्छी खबर है. दिल्ली में जल्द ही मौसम बदलेगा और लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिलेगी. बुधवार को दिल्ली में अधिकतम तापमान 38 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27.5 डिग्री रहने की उम्मीद है. इस रिपोर्ट में हम आपको अगले एक हफ्ते तक मौसम कैसा रहेगा इसकी जानकारी देंगे. Weather Update

Weather Update: मौसम विभाग का अनुमान है कि बुधवार को आसमान मुख्यतः साफ रहेगा और तेज सतही हवाएं चलेंगी. 25-35 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं. दिल्ली में गुरुवार को गर्मी और बढ़ सकती है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक इस दिन अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. आसमान साफ रहने की उम्मीद है और दिन में 20-30 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं.

Weather Update: शुक्रवार यानी 10 तारीख को ये गर्मी दिल्लीवालों को और सताएगी. इस दिन अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है. आसमान में कुछ बादल हो सकते हैं. दिन में सतही हवाएँ चल सकती हैं।

Weather Update: इस दिन बारिश का अनुमान

उम्मीद है कि 11 तारीख को लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी. इस दिन दिल्ली में अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. इसके अलावा आसमान में बादल छाए रहने की भी संभावना है. मौसम विभाग का अनुमान है कि इस दिन धूल भरी आंधी चल सकती है और कुछ हिस्सों में हल्की बारिश भी देखने को मिल सकती है. अनुमान है कि 25-35 किलोमीटर की रफ्तार से हवाएं चलेंगी.

12 मई को तापमान में गिरावट दर्ज की जा सकती है. इस दिन अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. इस दिन भी आसमान में बादल छाये रहने और हल्की बारिश की संभावना है. मौसम विभाग ने आशंका जताई है कि इस दिन तूफान का असर भी देखने को मिल सकता है. 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं. इसी तरह 13 मई को अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस रह सकता है और आसमान के कुछ हिस्सों में बादल भी दिख सकते हैं.

ये भी पढ़ें….

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments