HomeSportsAustralia vs Oman: शुरुआती झटकों के बाद Stoinis ने ऑस्ट्रेलिया के लिए...

Australia vs Oman: शुरुआती झटकों के बाद Stoinis ने ऑस्ट्रेलिया के लिए शानदार प्रदर्शन किया

Australia vs Oman: ऑस्ट्रेलिया का अभियान – और तीनों प्रारूपों में खिताब के लिए बोली – आखिरकार एक आरामदायक जीत के साथ शुरू हुआ।

Australia vs Oman: जब Glenn Maxwell गोल्डन डक पर आउट हुए, तो बल्ले से अपनी भयावह रन-अप जारी रखते हुए, वे 3 विकेट पर 50 रन बना चुके थे और कुछ समय के लिए विचार बदल गए कि क्या हो सकता है, लेकिन मार्कस स्टोइनिस और डेविड वार्नर ने 64 गेंदों पर 102 रन जोड़कर सुनिश्चित किया कि ऑस्ट्रेलिया जल्दी लड़खड़ाए नहीं।

Australia vs Oman Highlights: Australia beat Oman by 39 runs

स्टोइनिस को 9 रन पर आउट कर दिया गया और फिर उन्होंने अपनी पारी में छह छक्के लगाए, जिससे उन्होंने ओमान के गेंदबाजों के साथ एक सुस्त शुरुआत को पलट दिया, जिन्होंने अपने बड़े नाम वाले विरोधियों पर 14 ओवर तक दबाव बनाए रखा। वार्नर के लिए यह कड़ी मेहनत थी, जो पुरुषों के टी20आई में ऑस्ट्रेलिया के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए, लेकिन उन्होंने अपने अनुभव का इस्तेमाल पारी को बर्बाद न करने के लिए किया।

Australia vs Oman: ऑस्ट्रेलिया ने तब गेंद से काफी हद तक अच्छा प्रदर्शन किया, क्योंकि मिशेल स्टार्क ने शुरूआती ओवर में ही एक बेहतरीन यॉर्कर फेंकी – हालांकि बाद में वह अपना स्पेल पूरा नहीं कर पाए क्योंकि उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा, लेकिन बाद में पुष्टि हुई कि यह ऐंठन के कारण हुआ – और स्टोइनिस का शानदार दिन जारी रहा और उन्होंने तीन विकेट चटकाए। आराम दिए गए पैट कमिंस की जगह चुने गए नाथन एलिस ने अपने पहले ओवर में ही विश्व कप का पहला विकेट हासिल किया।

ये भी पढ़ें….  Australia vs Oman

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments